Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Nikita Gokhale : मराठी एक्ट्रेस निकिता गोखले ने कराया न्यूड फोटोशूट, फैंस के भी छूटे पसीने, देखें Photos 

vishal kumar
2 March 2023 6:15 PM GMT
Nikita Gokhale Nude Photoshoot
x

  मनोरंजन डेस्क : Nikita Gokhale Photoshoot : हॉट मराठी एक्ट्रेस और मॉडल निकिता गोखले सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस से बवाल मचा रही हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें उनका सेक्सी और हसीन अंदाज देखकर हर कोई दंग है।  दरअसल, निकिता यहां …

मनोरंजन डेस्क : Nikita Gokhale Photoshoot : हॉट मराठी एक्ट्रेस और मॉडल निकिता गोखले सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस से बवाल मचा रही हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें उनका सेक्सी और हसीन अंदाज देखकर हर कोई दंग है। दरअसल, निकिता यहां न्यूड होकर पोज करती दिखी जिसके चलते इंटरनेट पर उनकी ये तस्वीरें सभी का ध्यान आकर्षित कर रही हैं।

Nikita Gokhale Photoshoot : निकिता गोखले एक्ट्रेस होने के साथ साथ एक हॉट मॉडल के रूप में भी जानी जाती है। निकिता अपने सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और बोल्ड फोटो और वीडियो शेयर करते रहती है। उनके वीडियो और फोटोज को उनके फैंस जमकर प्यार बरसाते हैं।

Nikita Gokhale Photoshoot : एक्ट्रेस निकिता अपने फैंस से जुड़ी रहती है। इन दिनों वह सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव नजर आ रही है। फैंस अपनी फेवरेट एक्ट्रेस निकिता की नई पोस्ट का बेसब्री से इन्तजार करते है।

Nikita Gokhale Nude Photoshoot : एक बार फिर एक्ट्रेस निकिता ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद हसीन वीडियो पोस्ट की हैं। इस वीडियो में निकिता एक स्कूल गर्ल के रूप में तैयार होकर अपने बेहद सेक्सी अंदाज में दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में निकिता को देखने के बाद उनके फैंस खुद के अरमानों पर काबू नहीं कर सक रहे हैं और उनके फैंस उनके इस वीडियो में जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Next Story