Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

IPL 2023 की तैयारियों के लिए MS Dhoni पहुंची चेन्नई, एयरपोर्ट पर हुआ जबरदस्त स्वागत, इस सीजन खेलेंगे आख्रिरी मैच!  

viplav
2 March 2023 5:13 PM GMT

चेन्नई। IPL 2023 : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की चार बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स टूर्नामेंट के आगामी चरण के लिए शुक्रवार से एम ए चिदम्बरम स्टेडियम में तैयारी शिविर की शुरूआत करेगी। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी के साथ-साथ रहाणे और अंबाती भी कैंप में शामिल होने के लिए पहुंच …

MS Dhoni

चेन्नई। IPL 2023 : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की चार बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स टूर्नामेंट के आगामी चरण के लिए शुक्रवार से एम ए चिदम्बरम स्टेडियम में तैयारी शिविर की शुरूआत करेगी। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी के साथ-साथ रहाणे और अंबाती भी कैंप में शामिल होने के लिए पहुंच गए हैं।

सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के शुक्रवार को चेन्नई पहुंच गए हैं और वह टीम के कई भारतीय सदस्यों के साथ शिविर का हिस्सा होंगे। सोशल मीडिया पर गुरुवार (2 फरवरी) को धोनी के चेन्नई में पहुंचने की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस ने शेयर किया है।

सीएसके के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केएस विश्वनाथन ने गुरूवार को कहा, "सीएसके कल से ट्रेनिंग शुरू करेगी। धोनी कल पहुंचेंगे। भारतीय टीम के सदस्य शिविर में हिस्सा लेंगे। "

अजिंक्य रहाणे और अंबाती रायुडू भी शिविर का हिस्सा होंगे। फ्रेंचाइजी ने इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स और न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जैमीसन को इस साल के शुरू में हुई नीलामी में टीम से जोड़ा था। हालांकि पीठ की चोट के कारण न्यूजीलैंड के गेंदबाज का टूर्नामेंट में खेलना मुश्किल लग रहा है।

सीएसके के सूत्रों ने कहा कि जैमीसन की जगह लेने वाले खिलाड़ी के नाम की घोषणा धेानी से सलाह के बाद की जायेगी। सीएसके 31 मार्च को सत्र के शुरूआती मैच में गत चैम्पियन गुजरात टाइटन्स से भिड़ेगी।

viplav

viplav

    Next Story