Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Horoscope Today 2 Mar 2023 : गुरुवार को इन राशि वालों के जीवन में आएंगे बड़े बदलाव, जीवनसाथी का मिलेगा साथ, कार्यक्षेत्र में मिलेगी सफलता

viplav
1 March 2023 6:32 PM GMT
Horoscope Today 24 Apr 2023
x

नई दिल्ली। Horoscope Today 2 Mar 2023 : सभी 12 राशि वालों के लिए आज का दिन उतार चढ़ाव भरा रहने वाला है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रहों के परिवर्तन से मानव जीवन पर असर पड़ता है। आज यानी गुरुवार का दिन भगवान विष्णु (Lord Vishnu) को समर्पित है। आज के दिन …

Horoscope Today 17 Feb 2023

नई दिल्ली। Horoscope Today 2 Mar 2023 : सभी 12 राशि वालों के लिए आज का दिन उतार चढ़ाव भरा रहने वाला है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रहों के परिवर्तन से मानव जीवन पर असर पड़ता है। आज यानी गुरुवार का दिन भगवान विष्णु (Lord Vishnu) को समर्पित है। आज के दिन भगवान विष्णु की पूजा करना शुभ माना जाता है, क्योंकि इससे माता लक्ष्मी भी प्रसन्न होती है।

मेष राशि- मन में उतार-चढ़ाव रहेगा। संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। किसी मित्र के सहयोग से आयात-निर्यात के कारोबार में वृद्धि होगी। लाभ के अवसर मिलेंगे। मित्रों का सहयोग रहेगा।

वृष राशि- मन अशान्त रहेगा। संयत रहें। परिवार का साथ मिलेगा। किसी मित्र के सहयोग से आय वृद्धि के साधन बन सकते हैं। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी। सम्मान की प्राप्ति होगी। यात्रा के योग हैं।

मिथुन राशि- मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। कारोबार के लिए विदेश यात्रा सफल रहेगी। कारोबार में वृद्धि होगी। लाभ के अवसर भी मिलेंगे। सेहत का ध्यान रखें। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे।

कर्क राशि- मन परेशान रहेगा। मन में निराशा एवं असन्तोष रहेगा। बातचीत में संयत रहें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं। सचेत रहें। किसी सम्पत्ति से धन प्राप्त हो सकता है।

सिंह राशि- मन शान्त रहेगा। आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। मीठे खानपान में रुचि बढ़ सकती है। सेहत का ध्यान रखें। विदेश यात्रा पर जाना हो सकता है।

कन्या राशि- आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। परिवार का साथ मिलेगा। कारोबार के लिए विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के योग बनेंगे।

तुला राशि- संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कारोबार में वृद्धि होगी, परन्तु परिश्रम अधिक रहेगा। परिवार की सुख-सुविधाओं पर खर्च बढ़ेंगे।

वृश्चिक राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कारोबार में वृद्धि होगी। कारोबार में भागदौड़ की अधिकता हो सकती है। लाभ भी सन्तोषजनक रहेगा। सेहत का ध्यान रखें।

धनु राशि- मन प्रसन्न रहेगा, परन्तु फिर भी संयत रहें। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। सचेत रहें। भाइयों से मतभेद हो सकते हैं।

मकर राशि- मन-अशान्त रहेगा। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। मित्रों का सहयोग भी मिल सकता है।

कुंभ राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु संयत भी रहें। व्यर्थ के क्रोध से बचें। सम्पत्ति में वृद्धि हो सकती है। माता-पिता से आर्थिक सहयोग मिल सकता है। परिश्रम अधिक रहेगा। माता से धन की प्राप्ति होगी।

मीन राशि- मन प्रसन्न रहेगा। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। कार्यभार में वृद्धि होगी, परन्तु स्थान परिवर्तन के योग भी बन रहे हैं। आय में वृद्धि होगी। परिवार से दूर रहना पड़ सकता है।

Next Story