Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : पांच मार्च तक नहीं होगी इन तीन वार्डों में पानी की सप्लाई, जानें वजह...

Sharda Kachhi
2 March 2023 5:02 AM GMT
CG News
x

दुर्ग। रिसाली नगर निगम के तीन बड़े वार्डों में रहने वाले लोगों के घरों में नहीं आएगा पानी। ओवर हेड टैंक में मरम्मत का काम चलने के चलते पानी सप्लाई को रोक दिया गया है। इस दौरान निगम ने पानी सप्लाई करने के लिए टैंकर की व्यवस्था की है। नगर पालिक निगम रिसाली क्षेत्र के …

CG Newsदुर्ग। रिसाली नगर निगम के तीन बड़े वार्डों में रहने वाले लोगों के घरों में नहीं आएगा पानी। ओवर हेड टैंक में मरम्मत का काम चलने के चलते पानी सप्लाई को रोक दिया गया है। इस दौरान निगम ने पानी सप्लाई करने के लिए टैंकर की व्यवस्था की है।

नगर पालिक निगम रिसाली क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 2 रूआबांधा उत्तर, वार्ड 3 रूआबांधा दक्षिण और वार्ड क्रमांक 4 रूआबांधा पूर्व में 5 दिनों तक नलों में पानी नहीं आएगा। इतने दिन तक पेयजल आपूर्ति बाधित रहने से लोगों को किसी तरह की समस्या न हो इसे देखते हुए निगम इन क्षेत्रों में टैंकर के जरिए पानी की सप्लाई करेगा।

जलकार्य प्रभारी उपअभियंता गोपाल सिन्हा ने बताया कि रूआबांधा स्थित उच्च स्तरीय ओवर हेड टैंक के 400 एमएच डीआई मेन राइजिंग लिफ्ट पाइप से लगातार पानी का रिसाव हो रहा है। इसलिए मरम्मत कार्य के लिए 5 मार्च तक शटडाउन लिया गया है। मेंटेनेंस के दौरान किसी भी तरह की पेयजल सप्लाई नहीं की जाएगी। मरम्मत हो जाने के बाद 6 मार्च से फिर से निर्धारित समय पर नल से जल आपूर्ति की जाएगी।

Next Story