Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

Ajab-Gajab : दिन भर मोबाइल पर बात करती है पत्नी, पूछा तो बोली 6 बायफ्रेंड है समय तो लगेगा ही, कोई दिक्कत, जानें पूरा मामला...

naveen sahu
2 March 2023 10:07 AM GMT
Ajab-Gajab
x

विदिशा : शहर के परिवार परामर्श केंद्र में पति-पत्नी के विवाद का एक दिलचस्प मामला सामने आया है। दिन भर मोबाइल पर बात करने से परेशान पति ने जब पत्नी से पूछा कि आखिर आप इतनी लंबी बात कहां करती हैं तो पत्नी ने दो टूक बता दिया कि उसके 6 बायफ्रेंड हैं। सभी से …

Ajab-Gajabविदिशा : शहर के परिवार परामर्श केंद्र में पति-पत्नी के विवाद का एक दिलचस्प मामला सामने आया है। दिन भर मोबाइल पर बात करने से परेशान पति ने जब पत्नी से पूछा कि आखिर आप इतनी लंबी बात कहां करती हैं तो पत्नी ने दो टूक बता दिया कि उसके 6 बायफ्रेंड हैं। सभी से बारी-बारी से बात करती है इसलिए समय लगता है। आपको कोई परेशानी हो तो मुझे छोड़ सकते हो। परेशान पति ने परामर्श केंद्र में आवेदन देकर पत्नी को समझाने की गुहार लगाई है।

केंद्र से मिली जानकारी के अनुसार शहर के एक युवा का विवाह 6 माह पहले ही तहसील के एक ग्राम की युवती से हुआ था। पति का आरोप है कि जब से पत्नी आई है वह पूरे समय मोबाइल में व्यस्त रहती है। रात को 2 बजे तक वाट्सएप पर चेट करती है। सुबह 10 बजे सोकर उठती है। इसके बाद दिन भर मोबाइल व्यस्त रहता है। इतना ही नहीं घर में जींस, पेंट और शॉर्ट पहनती है। उसकी हरकतों से परेशान उसने जब एक दिन उससे पूछा कि आखिर आपका मोबाइल दिन भर व्यस्त क्यों रहता है तो उसने बताया कि उसके 6 बायफ्रेंड हैं। सभी से वह बारी-बारी से बात करती है। इसलिए समय अधिक लग जाता है। पत्नी की बात सुन उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई, लेकिन उसने कुछ नहीं कहा और वह चुपचाप काम पर चला गया।

बेडरूम में मिले पत्र में लिखी मिली प्रेम कहानी-

पति रोज की तरह काम पर चला गया, लेकिन जब शाम को घर आया तो पत्नी मायके जा चुकी थी। बेडरूम में चार पन्नाों का पत्र मिला जिसमें पत्नी ने उन सभी आशिकों के नाम लिखे हैं जिनसे वह रात-दिन बात करती है। इतना ही नहीं उन आशिकों से कब और कहां मिली यह कहानी तक उसने पत्र में लिखी है। पत्र पढ़ने के बाद जब पति ने उससे मोबाइल पर संपर्क किया तो वह बोली पत्र पढ़ने के बाद मुझे लगता है अब आप मेरा पीछा छोड़ देंगे, लेकिन युवक ने उसे रखने की इच्छा जताई तो पत्नी ने अलग से सर्व सुविधायुक्त किराए का मकान लेने और 2 लाख रुपये उसके बैंक अकाउंट में जमा करने की बात कही। काउंसलर मदनकिशोर शर्मा और पूजा त्रिपालिया ने बताया कि दोनों पक्षों की चार बार काउंसलिंग की गई और समझाया। पति अलग रहने के लिए तैयार हो गया जिसके बाद पत्नी मान गई। फिलहाल दोनों साथ रहने तैयार हो गए हैं।

Next Story