Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Urfi Javed Bold : ब्रालेट स्टाइल का ब्लाउज पहन उर्फी ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोलर्स का शिकार

viplav
1 March 2023 4:44 PM GMT
Urfi Javed Bold : ब्रालेट स्टाइल का ब्लाउज पहन उर्फी ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोलर्स का शिकार
x

Urfi Javed Bold सोशल मीडिया पर हरदम फैंस की आँखों को स्ट्रेस कर देने वाली तस्वीरों की मल्लिका उर्फी Urfi Javed Bold ने इस बार ब्रालेट स्टाइल के ब्लाउज पहन कर बोल्डनेस का तड़का लगाया हैं। सोशल मीडिया के दौर में उर्फी किसी पहचान की मोहताज़ नहीं हैं। Urfi Javed Bold इन दिनों सोशल मीडिया …

Urfi Javed Bold सोशल मीडिया पर हरदम फैंस की आँखों को स्ट्रेस कर देने वाली तस्वीरों की मल्लिका उर्फी Urfi Javed Bold ने इस बार ब्रालेट स्टाइल के ब्लाउज पहन कर बोल्डनेस का तड़का लगाया हैं। सोशल मीडिया के दौर में उर्फी किसी पहचान की मोहताज़ नहीं हैं। Urfi Javed Bold इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव नज़र आती हैं। उनके चने वाले और फैंस उनके नए पोस्ट का इंतज़ार करते रहते हैं।
Read More : Urfi Javed Looks : पहले पारदर्शी कपड़ा पहनकर पहुंची Beach, फिर फैंस के रिएक्शन देख बोली में खुद को छुपाऊं कहां ?
हाल में उर्फी Urfi Javed Bold ने अपने इंस्टा हेंडल से शेयर की तस्वीरों से फैंस द्वारा लाइक्स और कमेंट्स की बौछार ला दी है। जहां उनकी हॉट एंड बोल्ड ब्रालेट स्टाइल के ब्लाउज को पहनकर सोशल मिडिया का पारा चढ़ा दिया हैं। पर इस पोस्ट पर कैप्शन लिखते वक्त उन्होंने ज्यादा ध्यान नहीं दिया और ट्रोल्स का शिकार हो गईं।
वैसे तो ट्रोल होना उर्फी के लिए कोई नई बात नहीं हैं पर इस बार तो एक्ट्रेस से लोग अजीब डिमांड ही करने लगे।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी के साड़ी वाले वीडियो पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक ने लिखा कि आप भी जल्द ही सोफिया अंसारी बनने वाली हैं। तो वहीं सोशल मीडिया यूजर उनसे थरमाकोल और हैंड बैग से ड्रेस बनाने की अजीबोगरीब डिमांड कर रहे हैं। कुछ यूजर्स की नजर उर्फी की पोस्ट के कैप्शन पर गई जिसमें उन्होंने समथिंग की स्पेलिंग गलत लिखी हुई है।

फर्राटे से अंग्रेजी बोलने वाली उर्फी से किसी ने ऐसी गलती की उम्मीद नहीं की थी, सो ट्रोल ने उन्हें कहा- पहले लिखना तो सीख लो

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही एक्स बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद Urfi Javed Bold इसी साड़ी में एयरपोर्ट पर नजर आईं थीं। तब एक मौलाना बड़े बेताब नजर आ रहे थे उनके साथ तस्वीर खिंचवाने के लिए। उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस के चलते सोशल मीडिया पर अलग ही सेंसेशन बन चुकी हैं।

Read More : Urfi Javed: ईद पर भी नहीं रुकी उर्फी जावेद, रिवीलिंग ब्लाउज पहन फैंस को दी ईद की बधाई, देखें वीडियों…

जैसे ही उर्फी अपना लेटेस्ट लुक फैंस के साथ शेयर करती हैं तो वो मिनटों में वायरल हो जाता है।

Next Story