Begin typing your search above and press return to search.
Horoscope

Horoscope Today 1 Mar 2023 : महीने के पहले दिन मिथुन, सिंह और कुंभ राशि वालों को प्रतियोगी परीक्षा में मिलेगी सफलता, भगवान गणेश की बरसेगी कृपा, जानें सभी जातकों का हाल 

viplav
28 Feb 2023 6:35 PM GMT
Horoscope Today 1 May 2023
x

नई दिल्ली। Horoscope Today 1 Mar 2023 : समस्त 12 राशि वालों के लिए आज दिन उतार चढ़ाव भरा रहने वाला है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रहों के परिवर्तन से मानव जीवन पर असर पड़ता है। आज यानी बुधवार का दिन भगवान गणेश को समर्पित है। भगवान गणेश, भगवान …

Horoscope Today 25 Feb 2023

नई दिल्ली। Horoscope Today 1 Mar 2023 : समस्त 12 राशि वालों के लिए आज दिन उतार चढ़ाव भरा रहने वाला है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रहों के परिवर्तन से मानव जीवन पर असर पड़ता है। आज यानी बुधवार का दिन भगवान गणेश को समर्पित है। भगवान गणेश, भगवान शिव (Lord Shiva) और माता पार्वती (Goddess Parvati) के पुत्र है। भगवान गणेश (Lord Ganesha) को मान प्रतिष्ठा के साथ बुद्धि का देवता भी माना जाता है।

Horoscope Today 1 Mar 2023 : मेष राशि-रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। सुखद समाचार म‍िलेंगे। मन अशान्त रहेगा। मन में नकारात्कता विचारों से बचें। कारोबार में सुधार होगा। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। लाभ के अवसर मिलेंगे।

वृष-भवन के रख-रखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। मानसिक शान्ति रहेगी। परिश्रम की अधिकता रहेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा।

Horoscope Today 1 Mar 2023 : मिथुन-बौद्धिक कार्यों से आय के साधन बन सकते हैं। उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है। आय में वृद्धि भी होगी। मन में नकारात्मकता का प्रभाव हो सकता है। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। आलस्य की अधिकता रहेगी। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है।

कर्क-आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। नौकरी में उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। मानसिक शान्ति‍ रहेगी। माता के सहयोग से धन प्राप्‍ति‍ के योग हैं। नौकरी के मार्ग प्रशस्त हो सकते हैं। पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। परिश्रम अधिक रहेगा।

Horoscope Today 1 Mar 2023 : सिंह-किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। संयत रहें। वाणी में सौम्यता रहेगी। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें।

कन्या-सन्तान सुख में वृद्धि होगी। मानसिक शान्ति‍ के प्रयास करें। आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति से परेशान रहेंगे। आशा-निराशा के भाव मन में रहेंगे।किसी मित्र के सहयोग आय के साधन बन सकते हैं। वाहन के रख-रखाव पर खर्च बढ़ सकता है।

Horoscope Today 1 Mar 2023 : तुला-क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे। वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। माता का सहयोग म‍िलेगा। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा।

वृश्चिक-कारोबार में मित्रों का सहयोग मिल सकता है। भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। वाहन सुख में बढ़ोतरी हो सकती है। आय में वृद्धि होगी। वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी। माता से आर्थिक सहयोग मिल सकता है। स्वास्‍थ्‍य का ध्यान रखें। आत्मविश्वास लवरेज रहेंगे।

Horoscope Today 1 Mar 2023 : धनु-कारोबार में सुधार होगा। आत्मविश्वास से लवरेज तो रहेंगे। भाइयों के सहयोग से लाभ के मौके म‍िलेंगे। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। नौकरी में इच्छाविरुद्ध कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा। पिता का साथ मिलेगा।

मकर-मानसिक तनाव हो सकता है। माता का सानिध्य मिलेगा। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। तनाव से बचें। पठन-पाठन में रुचि रहेगी। शैक्षिक कार्यों में सुधार आयेगा। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है।

Horoscope Today 1 Mar 2023 : कुंभ-किसी मित्र का आगमन हो सकता है। बातचीत में संयत रहें। कार्यक्षेत्र में अनुकूल स्थिति रहेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। मन में शान्ति‍ और प्रसन्नता रहेगी। कार्यक्षेत्र की स्थिति में सुधार होगा। भाई-बहनों का सानिध्य मिल सकता है। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा।

Horoscope Today 1 Mar 2023 : मीन-आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। खर्च अधिक रहेंगे। रहन-सहन में असहज हो सकते हैं। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। खर्च बढ़ सकते हैं। सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं।

Next Story