Begin typing your search above and press return to search.
Accident

FIRE NEWS : थोक सब्जी मंडी सहित टेंट गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान और 4 दुकानें जलकर खाक, पीड़ितों ने बताया साजिश, देखें VIDEO ...

Sharda Kachhi
1 March 2023 9:54 AM GMT
FIRE NEWS : थोक सब्जी मंडी सहित टेंट गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान और 4 दुकानें जलकर खाक, पीड़ितों ने बताया साजिश, देखें VIDEO ...
x

FIRE NEWS : गर्मी बढ़ने के साथ साथ आग की खबरे भी दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है इसी बीच दो खबर सामने आई है जहां एक तरफ मुरैना जिले (Morena) के एक थोक सब्जी मंडी में भीषण आग लग गई। जिससे 4 दुकानें जलकर राख हो गई। वही दूसरी तरफ …

FIRE NEWS : गर्मी बढ़ने के साथ साथ आग की खबरे भी दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है इसी बीच दो खबर सामने आई है जहां एक तरफ मुरैना जिले (Morena) के एक थोक सब्जी मंडी में भीषण आग लग गई। जिससे 4 दुकानें जलकर राख हो गई। वही दूसरी तरफ इधर सतना जिले (Satna) के कोलगवां थाना अंतर्गत मैहर बाईपास के पास एक टेंट गोदाम में भीषण आग लग गई।

कृषि उपज मंडी में लगी आग, 4 दुकान जलकर खाक

मुरैना कृषि उपज मंडी समिति के प्रांगण में संचालित थोक सब्जी मंडी में स्थित 4 दुकानों में अज्ञात कारणों से आग लग गई, जिसमें लाखों रुपये का नुकसान बताया जा रहा है। वहीं पीड़ितों ने इसे साजिश भी बताया है। पीड़ितों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। फिलहाल आग से हुए नुकसान का सर्वे किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, बीती देर रात शहर की थोक सब्जी मंडी में स्थित 4 दुकानों में अचानक आग लग गई, जिससे उनका सामान जलकर खाक हो गया। वही सब्जियां भी आग में जल गई। सुबह जब दुकानदार पहुंचे तो घटना की सूचना पुलिस और दमकल टीम को दी। सूचना मिलने पर फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची और आग बुझाई।

इस अग्निकांड में जौरी गांव निवासी चंद्रपाल पुत्र मदनलाल कुशवाह का 50 से 60 हजार, राठौर कॉलोनी निवासी राकेश राठौर पुत्र केदार राठौर का 20 से 25 हजार और सूरज पुत्र राकेश राठौर का 15 हजार, परशुराम कॉलोनी निवासी पप्पू पुत्र चिरोंजी राठौर, रिहाज खान पुत्र अल्लाद्दिन खान निवासी इस्लाम पुरा आदि का एक से डेढ़ लाख रुपये का नुकसान हुआ है। पीड़ित दुकानदारों ने आगजनी को लेकर कुछ संदिग्ध लोगों पर संदेह व्यक्त किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

टेंट गोदाम में लगी आग

सतना के कोलगवां थाना अंतर्गत मैहर बाई पास के पास उस वक्त हड़कंप मच गया जब टेंट का गोदाम में आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटें उठने लगी। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने आग बुझाने का प्रयास शुरू किया।

3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। इस दौरान भीषण आग की चपेट में गोदाम में रखा लाखों का टेंट जलकर खाक हो गया है। इस आगजनी में लगभग 70 से 80 लाख का टेंट का सामान जलकर खाक होने की संभावना जताई जा रही है। बताया जा रहा है टेंट गोदाम पवन टेंट हाउस के संचालक ओम प्रकाश केसरवानी का है। प्रथम दृष्टया आग लगने का कारण अज्ञात है। हालांकि मौके पर पहुंची कोलगवां थाना पुलिस ने विवेचना शुरू कर दी है।

Next Story