Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Train Accident : यात्री ट्रेन और मालगाड़ी के बीच हुई जोरदार टक्कर, 32 लोगों की मौत, 100 से ज्यादा घायल

naveen sahu
1 March 2023 6:30 AM GMT
Big Train Accident
x

Big Train Accident : ग्रीस में मंगलवार देर रात 2 ट्रेन आपस में टकरा गईं। हादसे में 32 लोगों की मौत हो गई है और 85 से ज्यादा लोग घायल हैं। सेंट्रल ग्रीस के लारिसा शहर के पास एक पैसेंजर ट्रेन और एक मालगाड़ी में टक्कर हो गई। पैसेंजर ट्रेन में 350 से ज्यादा लोग …

Big Train Accident

Big Train Accident : ग्रीस में मंगलवार देर रात 2 ट्रेन आपस में टकरा गईं। हादसे में 32 लोगों की मौत हो गई है और 85 से ज्यादा लोग घायल हैं। सेंट्रल ग्रीस के लारिसा शहर के पास एक पैसेंजर ट्रेन और एक मालगाड़ी में टक्कर हो गई। पैसेंजर ट्रेन में 350 से ज्यादा लोग सवार थे, जिनमें से 250 लोगों को बाहर निकाल लिया गया है। हादसा किसकी गलती से हुआ ये अभी साफ नहीं हुआ है।

Read More : Big Accident : एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक सड़क हादसा, डबल डेकर बस डिवाइडर से टकराकर पलटी, 3 की मौत, 17 से ज्यादा घायल, मची अफरा-तफरी…

दमकल विभाग के प्रवक्ता के मुताबिक हादसे में 16 लोगों की मौत हुई है और कम से कम 85 लोग घायल हुए हैं. अस्पताल के अफसरों का कहना है कि जख्मियों में से 25 की हालत गंभीर है. अफसरों ने कहा कि जख्मी मुसाफिरों यात्रियों को अस्पतालों में ले जाने के लिए आसपास के शहरों से एंबुलेंस बुलाई गई है, जबकि बचाव कार्य अभी भी चल रहा है. खबरों के मुताबिक, सरकारी अफसरों का कहना है कि हादसे के बाद बचाव में मदद के लिए सेना बुलाई गई है, जबकि अस्पतालों में इमरजेंसी लागू कर दी गई है.

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि कई लोगों को आग बुझाने के बाद बेहोशी का हालत में बाहर निकाला गया है. सोशल मीडिया पर इस घटना की तस्वीरों और वीडियो बड़े लेवल पर शेयर हो रही हैं. तस्वीरों/वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह ट्रेन के डिब्बों आग से दहक रहे हैं. इसके अलावा कुठ डिब्बे पटरी से भी उतरे हुए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि पटरी से उतरी हुई गाड़ियां, टूटी हुई खिड़कियां धुएं की वजह से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई हैं. जबकि बचावकर्मी फंसे हुए यात्रियों की तलाश करने की कोशिश कर रहे हैं.

Next Story