Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Urfi Javed : आलमारी सेट करने गया ये शख्श, मिला तार बोरा सहित कई फटे कपडे

Sharda Kachhi
28 Feb 2023 4:35 PM GMT
Urfi Javed
x

अपनी अजीबोगरीब ड्रेस से सभी को चौंकाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बार फिर से सुर्खियों में है. लिहाजा इसकी वजह कुछ और नहीं बल्कि उर्फी जावेद ( URFI JAVED ) का ड्रेसिंग स्टाइल ही है इंस्टाग्राम पर स्क्रॉल करते हुए आपको उर्फी जावेद के वीडियोज दिख ही जाते होंगे। Read …

Urfi Javed

अपनी अजीबोगरीब ड्रेस से सभी को चौंकाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बार फिर से सुर्खियों में है. लिहाजा इसकी वजह कुछ और नहीं बल्कि उर्फी जावेद ( URFI JAVED ) का ड्रेसिंग स्टाइल ही है इंस्टाग्राम पर स्क्रॉल करते हुए आपको उर्फी जावेद के वीडियोज दिख ही जाते होंगे।

Read More: Best Flat of World: मुंबई में 2BHK फ्लैट से भी कम में बिक रहा है ये आइलैंड, हेलीपैड समेत मिलेगी ये सारी सुविधाएं

उनकी ड्रेसेस इतनी ज्यादा हटकर होती हैं कि देखने वाला बस देखता रह जाता है। दरअसल इन दिनों एक बंदे की इंस्टा Reels खूब चर्चा में है। इस बंदे ने एक ऐसा कारनामा किया है जिसकी आपने कल्पना भी नहीं की होगी। जी हां, उसने उर्फी की 'कपड़ों की अलमारी' खोल दी। फिर क्या… उसमें ऐसी-ऐसी ड्रेसेस निकली कि आप पूरा वीडियो देखे बिना नहीं रह पाएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

वीडियों देख लोगों की नहीं रुक रही हंसी

यह वीडियो इंस्टाग्राम हैंडल chimkandian से साझा किया गया था, जो यूजर्स के बीच पॉपुलर हो गया है। इस क्लिप को शेयर करते हुए लिखा गया - चल क्या रहा है..। बता दें, खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 5 लाख 85 हजार से ज्यादा लाइक्स और 57 लाख व्यूज मिल चुके हैं।

जबकि यूजर्स लगातार इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक शख्स ने लिखा कि आपने गलत आलमारी में हाथ डाल दिया, वहीं अन्य ने लिखा-ओएमजी उर्फी दीदी। जबकि अधिकतर यूजर्स वीडियो देखने के बाद अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पा रहे।

Next Story