Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

India vs Australia 3rd Test : कल खेला जाएगा तीसरा मुकाबला, सीरीज जीतने मैदान पर उतरेगी भारतीय टीम, राहुल या गिल किसे मिलेगी प्लेइंग-11 में एंट्री?

naveen sahu
28 Feb 2023 3:46 PM GMT
India vs Australia 3rd Test
x

India vs Australia 3rd Test : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कल यानी बुधवार से इंदौर के होल्कर स्टेडियम में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा। नागपुर और दिल्ली में खेले गए पहले दो टेस्ट मैच के जीत के बाद भारत की टीम इस मुकाबले में सीरीज जीत के इरादे से उतरेगी। सीरीज …

India vs Australia 3rd Test

India vs Australia 3rd Test : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कल यानी बुधवार से इंदौर के होल्कर स्टेडियम में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा। नागपुर और दिल्ली में खेले गए पहले दो टेस्ट मैच के जीत के बाद भारत की टीम इस मुकाबले में सीरीज जीत के इरादे से उतरेगी। सीरीज के शुरूआती दोनों मुकाबलों को भारतीय टीम ने बड़े अंतर से जीता हैं ऐसे में तीसरे मुकाबले में मेहमान टीम वापसी करने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगाने का प्रयास करेगी।

वहीं भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने मंगलवार को केएल राहुल-शुभमन गिल पहेली पर रहस्य बनाए रखा। साथ ही उन्होंने कहा कि हाल ही में उपकप्तान के रूप में राहुल को हटाने से कुछ भी संकेत नहीं मिलता है।

पिछले 10 टेस्ट में राहुल का प्रदर्शन बहुत निराशाजनक रहा है। फिर भी मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा के उनका समर्थन किया है। यह स्पष्ट है कि हाल ही में उन्हें उपकप्तान के पद से हटाए जाने के बाद तीसरे टेस्ट के लिए अंतिम एकादश में उनका स्थान संदिग्ध है।

हालांकि, भारतीय कप्तान ने कहा कि हालिया घटनाक्रम वास्तव में कुछ भी नहीं बताता है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि मौके का इंतजार कर रहे गिल को बुधवार को मौका मिलता है या नहीं।

संभावित प्लेइंग-11

India Playing 11 vs Australia: Rohit Sharma (C), Shubman Gill, Cheteshwar Pujara, Virat Kohli, Shreyas Iyer, KS Bharat, Ravichandran Ashwin, Ravindra Jadeja, Axar Patel, Mohammed Shami, Mohammed Siraj

Australia Playing 11 vs India: Usman Khawaja, Cameron Green, Travis Head, Steve Smith (C), Marnus Labuschagne, Peter Handscomb, Alex Carey, Todd Murphy, Matthew Kuhnemann, Nathan Lyon, Scott Boland

Next Story