Begin typing your search above and press return to search.
Horoscope

Horoscope Today 28 Feb 2023 : महीने के आखिरी दिन इन राशि वालों पर होगी धनवर्षा, बजरंगबली की बरसेगी कृपा, जानिए क्या कहती है आपकी राशि..

viplav
27 Feb 2023 6:30 PM GMT
Horoscope Today 25 Apr 2023
x

नई दिल्ली। Horoscope Today 28 Feb 2023 : ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। आज को मंगलवार है और इस दिन विधि-विधान से हनुमान जी की पूजा- अर्चना की जाती है। हनुमान …

Horoscope Today 23 Feb 2023

नई दिल्ली। Horoscope Today 28 Feb 2023 : ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। आज को मंगलवार है और इस दिन विधि-विधान से हनुमान जी की पूजा- अर्चना की जाती है।

हनुमान जी को प्रसन्न करने के लिए सुबह उठते ही हनुमान चालीसा का जप करे। ऐसा करने आपके दिन की शुरुआत पॉजिटिव एनर्जी के साथ होगी। आज का दिन आज सभी 12 राशियों में से 3 राशि के जातको के लिए अच्छा रहेगा।

Horoscope Today 28 Feb 2023 : मेष-मन अशान्त रहेगा। तरक्की के अवसर भी मिल सकते हैं।(किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते है। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन सुखी रहेगा। किसी मित्र के सहयोग से आय के साधन बन सकते हैं।

वृष-लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। कार्यक्षेत्र की स्थिति में सुधार होगा। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। अध्ययन में रुचि बढ़ेगी।

Horoscope Today 28 Feb 2023 : मिथुन-क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। परिवार में आपसी मतभेद हो सकते हैं। जीवनसाथी का सहयोग मिल सकता है। वाणी में मधुरता रहेगी। मन कुछ परेशान हो सकता है। सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा।

कर्क-मीठे खानपान में रुचि बढ़ेगी। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। किसी मित्र से कारोबार का प्रस्ताव मिल सकता है। आय में वृद्धि होगी। परिश्रम अधिक रहेगा। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे।

Horoscope Today 28 Feb 2023 : सिंह-परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। लाभ के अवसर बढ़ेंगे। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। आत्मसंयत रहें। बातचीत में सन्तुलित रहने का प्रयास करें। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। धैर्यशीलता में कमी रहेगी।

Horoscope Today 28 Feb 2023 : कन्या-आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा, परन्तु कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी भी मिल सकती है। मन अशान्त रहेगा। आत्मसंयत रहें। नौकरी में किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। परिवार से दूर रहना पड़ सकता है।

Horoscope Today 28 Feb 2023 : तुला-आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। कुटम्ब के किसी बुजुर्ग से धन प्राप्ति‍ के योग बन रहें हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। मन परेशान हो सकता है। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव हो सकते हैं। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे।

धनु-घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। वाहन सुख में वृद्धि भी हो सकती है। धन की स्थिति में सुधार होगा। किसी मित्र के सहयोग से आय के साधन बन सकते हैं। पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। क्रोध की अधिकता रहेगी। सन्तान सुख में वृद्धि होगी।

वृश्चिक-शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सम्मान की प्राप्ति‍ हो सकती है। मन प्रसन्न रहेगा। भौतिक सुखों का विस्तार होगा। अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी। भवन सुख में वृद्धि होगी। पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं।

Horoscope Today 28 Feb 2023 : मकर-किसी मित्र के आगमन हो सकता है। परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है। मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। क्षणे रूष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। परिवार का साथ मिलेगा। किसी पुराने मित्र का आगमन हो सकता है।

कुंभ- मन अशान्त रहेगा। धर्म-कर्म में श्रद्धाभाव बढ़ेगा। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। धैर्यशीलता बनाए रखने के प्रयास करते रहें। नौकरी में इच्छाविरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा।

Horoscope Today 28 Feb 2023 : मीन-परिवार में व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। सन्तान को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। क्रोध के अतिरेक से बचें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। पिता के सहयोग से किसी पैतृक सम्पत्ति का लाभ मिल सकता है। अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी।

Next Story