Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

GPM News : 17 साल की नाबालिग को भगाने वाला आरोपी गिरफ्तार, लड़की के पिता ने दर्ज कराया था केस...

Sharda Kachhi
28 Feb 2023 7:05 AM GMT
GPM News
x

पेंड्रा. पेंड्रा पुलिस ने नाबालिग को शादी का झांसा देकर भगाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के कब्जे से नाबालिग को भी बरामद कर लिया है. पूरा मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र का है. जहां पर रहने वाली 17 वर्षीय बालिका के पिता ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट लिखाई कि 17 फरवरी को उनकी नाबालिग …

GPM Newsपेंड्रा. पेंड्रा पुलिस ने नाबालिग को शादी का झांसा देकर भगाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के कब्जे से नाबालिग को भी बरामद कर लिया है. पूरा मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र का है. जहां पर रहने वाली 17 वर्षीय बालिका के पिता ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट लिखाई कि 17 फरवरी को उनकी नाबालिग बेटी बिना बताए घर से कहीं चली गई. आसपास पता करने पर भी लड़की का कहीं पता नहीं चला. मामले में पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखकर जांच शुरू कर दी.

जांच के दौरान पेंड्रा थाने की पुलिस को पता चला कि पेंड्रा रोड रेलवे स्टेशन के आसपास एक युवक और नाबालिग देखे गए हैं. रेलवे स्टेशन पर पुलिस ने दबिश दी. मौके पर आरोपी और नाबालिग मिले. जिसके बाद टीम ने आरोपी को गिरफ्तार किया और नाबालिग को उसके कब्जे से छुड़ाकर परिवार वालों को सौंपा. पुलिस ने आरोपी को विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया.

Next Story