Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CG News : कांच खा कर युवक ने किया आत्महत्या करने की कोशिश, गंभीर हालत में कराया गया अस्पताल में भर्ती...

Sharda Kachhi
28 Feb 2023 4:46 AM GMT
CG News
x

बालोद। दल्लीराजहरा में 30 वर्षीय युवक ने कांच को निगल लिया। जिसके बाद सुबह 11.30 बजे संजीवनी एंबुलेंस के माध्यम से निजी अस्पताल ले गए। यहां भी अगल-बगल पड़ें कांच व अन्य चीज को पकड़कर निगलने का प्रयास कर रहा था। जिसे लोगों ने छुड़ाया। भर्ती होने के पहले ही युवक अस्पताल से भाग गया। …

CG Newsबालोद। दल्लीराजहरा में 30 वर्षीय युवक ने कांच को निगल लिया। जिसके बाद सुबह 11.30 बजे संजीवनी एंबुलेंस के माध्यम से निजी अस्पताल ले गए। यहां भी अगल-बगल पड़ें कांच व अन्य चीज को पकड़कर निगलने का प्रयास कर रहा था।

जिसे लोगों ने छुड़ाया। भर्ती होने के पहले ही युवक अस्पताल से भाग गया। जिसके बाद यूनियन ऑफिस दल्लीराजहरा के पास चला गया। वहां भी कांच को निगलने का प्रयास किया। पुलिस व परिजनों के अनुसार युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।

रविवार रात को कमीज को फंदा बनाकर आत्महत्या करना चाह रहा था लेकिन झूलते ही फंदा टूट गया। जिसके बाद सोमवार सुबह से कांच व अन्य चीजों को निगलना चाह रहा था। दल्लीराजहरा पुलिस के अनुसार युवक का मूल निवास स्थान जांजगीर चांपा है। जो अपने मामा के पास झरनदल्ली में निवासरत था। घटना के बाद युवक के मां को बुलाए है। परिजन युवक को ले गए है। वह सुरक्षित है। उसकी मानसिक स्थिति खराब होना बताया गया।

Next Story