Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CG Assembly Breaking : कल से शुरू हो रहा बजट सत्र, विधानसभा स्पीकर आज करेंगे प्रेसवार्ता, देंगे सभी जानकारी...

Sharda Kachhi
28 Feb 2023 4:18 AM GMT
CG Assembly Breaking
x

रायपुर। बुधवार 1 मार्च से छत्तीसगढ़ विधानसभा का बजट सत्र (CG Budget 2023-24) शुरु होने वाला है. इसे लेकर सारी तैयारियां पूरी हो गई है. सत्र के संबंध में विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत दोपहर 12:30 प्रेसवार्ता कर तैयारियों की जानकारी देंगे. सत्र को लेकर बीजेपी भी तैयार है. इस संबंध में पार्टी ने बुधवार …

CG Assembly Breakingरायपुर। बुधवार 1 मार्च से छत्तीसगढ़ विधानसभा का बजट सत्र (CG Budget 2023-24) शुरु होने वाला है. इसे लेकर सारी तैयारियां पूरी हो गई है. सत्र के संबंध में विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत दोपहर 12:30 प्रेसवार्ता कर तैयारियों की जानकारी देंगे.

सत्र को लेकर बीजेपी भी तैयार है. इस संबंध में पार्टी ने बुधवार शाम विधायक दल की बैठक बुलाई है. जिसमें सत्र के दौरान सरकार को घेरने के लिए रणनीति पर चर्चा की जाएगी. बता दें कि इस बार 1 मार्च से 24 मार्च तक विधानसभा का सत्र बुलाया गया है. सत्र में कुल 14 बैठकें होंगी. इस बार का बजट कई मायनों में अहम है, क्योंकि मौजूदा कांग्रेस सरकार का यह आखिरी पूर्ण बजट होगा. ऐसे में प्रदेश की जनता की निगाहें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बजट पर टिकी हैं. छत्तीसगढ़ विधानसभा में राज्यपाल का अभिभाषण होगा और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल वित्त मंत्री के तौर पर बजट पेश करेंगे.

Next Story