Begin typing your search above and press return to search.
Business

Share Market Today : शेयर बाजार में हाहाकार, लगातार 7वें दिन गिरावट का सिलसिला जारी, Sensex में आई 176 अंक की गिरावट 

viplav
27 Feb 2023 10:38 AM GMT
Share Market Closing
x

मुंबई। Share Market Today : कारोबारी हफ्ते के पहले दिन शेयर बाजार में गिरावट का सिलसिला जारी है. उतार-चढ़ाव के बीच सेंसेक्स और निफ्टी लगातार 7वें दिन गिरावट पर बंद हुए है. सोमवार के कारोबार में रियल्टी, बैंकिंग शेयरों में खरीदारी देखने को मिली जबकि मेटल, आईटी, ऑटो शेयरों में गिरावट रही. Share Market Today …

Share Market Closing

मुंबई। Share Market Today : कारोबारी हफ्ते के पहले दिन शेयर बाजार में गिरावट का सिलसिला जारी है. उतार-चढ़ाव के बीच सेंसेक्स और निफ्टी लगातार 7वें दिन गिरावट पर बंद हुए है. सोमवार के कारोबार में रियल्टी, बैंकिंग शेयरों में खरीदारी देखने को मिली जबकि मेटल, आईटी, ऑटो शेयरों में गिरावट रही.

Share Market Today : कारोबार के अंत में सेंसेक्स 175.58 अंक यानी 0.30 फीसदी की गिरावट के साथ 59,288.35 के स्तर पर बंद हुआ. वहीं निफ्टी 73.10 अंक यानी 0.42 फीसदी की गिरावट के साथ 17,392.70 के स्तर पर बंद हुआ.

Share Market Today : सोमवार के कारोबार में Adani Enterprises, Bajaj Auto, UPL, Tata Steel और Infosys निफ्टी के टॉप लूजर रहे. वहीं ICICI Bank, Kotak Mahindra Bank, Power Grid Corporation, SBI और HDFC Life निफ्टी के टॉप गेनर रहे.

Next Story