Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

सोने की माला को लेकर सियासी बाजार गर्म : CM बघेल ने बताई माला की सच्चाई कहा - छत्तीसगढ़ की संस्कृति का अपमान कर रहे, यहाँ की संस्कृति से BJP को इतनी नफ़रत क्यों?...देखें VIDEO

Sharda Kachhi
27 Feb 2023 9:33 AM GMT

रायपुर। सोने की माला को लेकर सियासी बाजार गर्म  : छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर में कांग्रेस का 85वां महाधिवेशन चल रहा था जिसका समापन कल हो गया है, लेकिन सियासी घमासान उफान पर है. इन सबके बीच राष्ट्रीय नेताओं का स्वागत एक खास माला से किया गया, जिसे लेकर सियासी बाजार गर्म है. …

रायपुर। सोने की माला को लेकर सियासी बाजार गर्म : छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर में कांग्रेस का 85वां महाधिवेशन चल रहा था जिसका समापन कल हो गया है, लेकिन सियासी घमासान उफान पर है. इन सबके बीच राष्ट्रीय नेताओं का स्वागत एक खास माला से किया गया, जिसे लेकर सियासी बाजार गर्म है. बताया जा रहा है कि यह माला सोने की है. ऐसे में सीएम भूपेश बघेल ने BJP को पर तीखा तंज कसा है. साथ ही उन्होंने माला की सच्चाई भी बताई.

सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिखा कि “झूठ बोलो, बार-बार झूठ बोलो, जितना ज़ोर से बोल सकते हो, उतना बोलो”.. इस सूत्र पर चलने वाले इस अनमोल तोहफे का भी अपमान कर रहे हैं.

सीएम भूपेश बघेल ने साथ ही प्रकृति पुत्रों/पुत्रियों की कला और #छत्तीसगढ़ की संस्कृति का भी. आख़िर छत्तीसगढ़ के लोगों, यहाँ की संस्कृति से भाजपा को इतनी नफ़रत क्यों है?

VIRAL NEWS : सीएम ने पहनाई कांग्रेस नेताओं को 50 ग्राम सोने की माला, VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल – Khabarchalisa News

साथ ही सीएम बघेल ने लिखा था कि भाजपा की दिक्कत ही यही है कि वह न छत्तीसगढ़ को समझती है और न उसकी परंपराओं को. और मुहावरा है कि ‘सावन के अंधे को हरा ही हरा दिखता है’ ठीक वैसे ही ‘अडानी के मित्रों को सोना ही सोना दिखता है’.

कैसे बनती है माला ?
सीएम भूपेश बघेल ने एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने माला की सच्चाई बताई है. कैसे माला बनती है और किन सामग्रियों से बनती है. माला बांस और घास से मिलाकर बनाई गई है. यह माला आम नहीं बल्कि बेहद खास है. सुनहरे रंग में नजर आ रहे इस माला को पहनकर कांग्रेसी दिग्गज भी खुश नजर आए थे.

Next Story