Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Monalisa Bold Photoshoot : मोनालिसा ने चलाया अपने हुस्न का जादू, क्रॉप शर्ट पहन दिए कातिलाना पोज़, तस्वीरें देख फैंस के छूटे पसीने 

vishal kumar
26 Feb 2023 6:32 PM GMT
Monalisa Bold Photoshoot
x

  मनोरंजन डेस्क : Monalisa Bold Photoshoot : अपनी बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा एक बार फिर सेक्सी अवतार में कहर ढाती नजर आई। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं। हाल ही में शेयर की गई तवीरों में मोनालिसा ने वाइट कलर की क्रॉप शर्ट …

Monalisa Bold Photoshoot

मनोरंजन डेस्क : Monalisa Bold Photoshoot : अपनी बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा एक बार फिर सेक्सी अवतार में कहर ढाती नजर आई। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं। हाल ही में शेयर की गई तवीरों में मोनालिसा ने वाइट कलर की क्रॉप शर्ट और मैचिंग का पैंट पहना हुआ है।

Monalisa Bold Photoshoot : ये आउटफिट उनपे काफी अच्छा लग रहा है। इस ड्रेस में मोनालिसा ने कैमरे के सामने हॉट पोज देते हुए कई सारी फोटोज शेयर की। मोनालिसा इन तस्वीरों में घर के अंदर नजर आ रहीं हैं। तस्वीरें को लोगों ने खूब सराहा और एक्ट्रेस के फैंस को उनका नया सेक्सी लुक खूब पसंद आया। डीप नेक क्रॉप शर्ट में मोनालिसा अपने क्लीवेज को फ्लांट करती दिखी। उनकी प्यारी स्माइल पर लोग नजरें गड़ाए रहे।

Monalisa Bold Photoshoot : मोनालिसा ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड मेकअप से कंप्लीट करते हुए अपने बालों को खुला रख कर लोगों के दिलों को घायल कर रही हैं। साथ ही बालों पर लगाए हेयर बैंड से एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश लग रही हैं। अपने नए अंदाज में वो काफी हॉट नजर आई। इससे पहले भी एक्ट्रेस ने कई तस्वीरें शेयर की थी।

Monalisa Bold Photoshoot : बिकनी में उनकी तस्वीर खूब वायरल हुई थी। ये तस्वीरें भी उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रही है। लाखों कमेंट्स और लाइक्स ये बता रहे हैं की उनकी तस्वीरें वाकई बहुत हॉट और सेक्सी हैं। मोनालिसा के चाहने वालों ने उन्हें सेक्सी बताते हुए उनके तस्वीरों पर खूब कमेंट और शेयर भी किए।

Monalisa Bold Photoshoot : काफी वक्त से मोनालिसा को पर्दे पर नहीं देखा गया है। पिछले बार उन्हें टीवी शो ‘फव्वारा चौक’ में देखा गया था। मोनालिसा अपनी लुक्स और एक्टिंग के दाम पर भोजपुरी सिनेमा में अलग पहचान बना चुकी हैं। इस कॉमेडी शो में उनके साथ भारती सिंह, हर्ष लिम्बाचिया, अभिषेक वर्मा और अली असगर जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आए थे।

Next Story