Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Man raped female dog ; सनकी युवक ने फीमेल डॉग को बनाया अपने हवस का, घिनौनी हरकत करते कैमरे में हुआ कैद, तलाश में जुटी पुलिस...

Sharda Kachhi
27 Feb 2023 7:06 AM GMT
Man raped female dog
x

नई दिल्ली। Man raped female dog देश की राजधानी दिल्ली से एक बेहद ही शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दरिंदे ने बेजुबान के साथ ऐसा काम किया है कि उनके इस करतूत से हर कोई हैरान हो गया है। जानकारी के अनुसार एक शख्स ने बेजुबान के साथ दुष्कर्म की वारदात …

Man raped female dog नई दिल्ली। Man raped female dog देश की राजधानी दिल्ली से एक बेहद ही शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दरिंदे ने बेजुबान के साथ ऐसा काम किया है कि उनके इस करतूत से हर कोई हैरान हो गया है। जानकारी के अनुसार एक शख्स ने बेजुबान के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि वो बेजुबान जानवर फीमेल डॉग है। जिसके साथ शख्स ने अपनी हवस पूरी की है। वहीं इस घटना का वीडियो किसी ने अपने मोबाइल पर कैद कर लिया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

Man raped female dog मिली जानकारी के अनुसार, घटना हरि नगर थाने के 25 फरवरी का है। दरअसल, स्थानीय लोगों ने हरि नगर थाने में शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने धारा 377 /11 और एनिमल एक्ट के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है और पता लगाया जा रहा है कि वीडियो कब की है।

Man raped female dog दरअसल, 25 फरवरी को ट्विटर पर एनिमल एंटी क्रूएलिटी सेल ऑफिसर तरुण अग्रवाल ने एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि पुलिस ने इसे लेकर मामला दर्ज नहीं किया है। हालांकि, इसके बाद हरिनगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Man raped female dog इससे पहले ऐसा ही मिलता जुलता मामला यूपी के गाजियाबाद जिले से सामने आया था। यहा एक शख्स ने फीमेल डॉग के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया था। लेकिन जब शख्स इस घिनौने कृत्य को अंजाम दे रहा था तो उसकी बहू ने इसका वीडियो बना लिया।

Next Story