Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CG FIRE NEWS : ट्रांसफार्मर फैक्ट्री में हुआ विस्फोट, लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी, आक्रोशित बस्तीवासी फैक्ट्री को हटाने की कर रहे मांग...

Sharda Kachhi
27 Feb 2023 6:27 AM GMT

कोरबा। CG FIRE NEWS : गर्मी बढ़ने के साथ साथ आग की खबरे भी दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है इसी बीच एक खबर छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से सामने आई है यहां एक ट्रांसफार्मर फैक्ट्री में आग लग गई है। साथ ही वहां पर विस्फोट भी होने लगा। इससे …

कोरबा। CG FIRE NEWS : गर्मी बढ़ने के साथ साथ आग की खबरे भी दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है इसी बीच एक खबर छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से सामने आई है यहां एक ट्रांसफार्मर फैक्ट्री में आग लग गई है। साथ ही वहां पर विस्फोट भी होने लगा। इससे बस्तीवासियों में अफरा-तफरी मच गई। घटना से आक्रोशित बस्तीवासी फैक्ट्री को हटाने की मांग कर रहे हैं। यह घटना रिसदी के एक बस्ती का है।

मिली जानकारी के अनुसार, जिले में रिसदी के एक बस्ती के भीतर चल रहे ट्रांसफार्मर फैक्ट्री में रविवार को भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटें तेज होने लगी। वहां पर विस्फोट भी होने लगा, जिससे विस्फोटमें आ गए। पार्षद की सूचना पर नगर सेना और बालको की दमकल वाहन मौके पर पहुंची। इसके बाद फैक्ट्री में लगी आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया।

आक्रोशित बस्तीवासी फैक्ट्री को हटाने की कर रहे मांग
वार्ड पार्षद ने फैक्ट्री संचालकों पर लापरवाही का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि प्रशासन से शिकायत के बाद भी फैक्ट्री चल रहा था। घटना के बाद बस्तीवासी आक्रोशित हो गए और वहां से फैक्ट्री को हटाने की मांग कर रहे हैं। मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने बड़ी मशक्कत के बाद आग में काबू पाया।

Next Story