Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : पुरानी रंजिश मे हुए अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, 9 फरवरी को मिली थी पढेवा के मुरूम खदान मे लाश

viplav
27 Feb 2023 11:39 AM GMT
CG Crime
x

एस के मिनोचा, मनेंद्रगढ़। CG Crime : ग्राम पढ़ेवा सोनहरी मे पुरानी रंजिश में हुए अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाते हुए सिटी कोतवाली पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उपरोक्त मामले के संबंध में अनुविभागीय अधिकारी पुलिस राकेश कुर्रे ने जानकारी देते हुए बताया कि दिनांक 09/02/ 2023 को थाना …

CG Crime

एस के मिनोचा, मनेंद्रगढ़। CG Crime : ग्राम पढ़ेवा सोनहरी मे पुरानी रंजिश में हुए अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाते हुए सिटी कोतवाली पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उपरोक्त मामले के संबंध में अनुविभागीय अधिकारी पुलिस राकेश कुर्रे ने जानकारी देते हुए बताया कि दिनांक 09/02/ 2023 को थाना मनेन्द्रगढ मे सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति पढेवा (ग्राम सोनहरी) के मुरूम खदान मे मृत अवस्था मे पडा है।

CG Crime : उक्त सूचना से तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया एवं शव पंचनामा कार्यवाही की गई मृतक की पहचान लखपति सिंह नाम से हुई शव परीक्षण मे मृतक के गुप्तांग मे चोटें थी। चोटों का डांक्टरी विश्लेषण रिपोर्ट प्राप्त कर वरिष्ठ अधिकारियो से चर्चा की गई एवं तत्काल पुलिस महानिरीक्षक सरगुजा रेंज राम गोपाल गर्ग,

CG Crime : पुलिस अधीक्षक एम.सी.बी. टी. आर. कोशिमा के निर्देशन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निमेष बरैया के नेतृत्व मे एक टीम व कार्य योजना तैयार की गई, जिसमे मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर संदेहियों को चिन्हांकित किया गया।

CG Crime : सभी से विस्तृत पूछताछ की गई। कथनो मे भिन्नता के आधार पर दिलराज सिंह से पूछताछ करने पर उसने शाम को दोनो (मृतक व आरोपी)के साथ रहने तथा नशे मे वाद विवाद के बाद मृतक को गुप्तांग मे मारने से मूर्छित होने पर गला दबाकर मृत्यु कारित कर मुरूम खदान मे फेंकना व दुर्घटना का रूप देना बताया।

CG Crime : आरोपी द्वारा अपराध कबूल करने पर धारा 302, 201 भा.द.वि. का कृत्य पाये जाने से आरोपी दिलराज सिंह को गिरफ्तार कर न्यायालय न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

viplav

viplav

    Next Story