Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Big Accident : तेज रफ़्तार बाइक चला कर स्टंट दिखा रहे थे युवक, चबूतरे से टकराकर, दो की मौत1 गंभीर...

Sharda Kachhi
27 Feb 2023 3:59 AM GMT

अंबिकापुर। तेज़ रफ्तार मोटरसाइकिल चबूतरा से टकरा गई। इस हादसे में दो युवक की मौके पर ही मौत हो गई,जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि तीनों युवक अच्छे दोस्त थे और चौपाटी में एक दुकान में एक साथ काम करते थे। शनिवार की रात वह घूमने निकले थे …

CG Big Accident अंबिकापुर। तेज़ रफ्तार मोटरसाइकिल चबूतरा से टकरा गई। इस हादसे में दो युवक की मौके पर ही मौत हो गई,जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि तीनों युवक अच्छे दोस्त थे और चौपाटी में एक दुकान में एक साथ काम करते थे। शनिवार की रात वह घूमने निकले थे कि एकाएक उनकी मोटरसाइकिल चबूतरे से टकरा गई जिसमें दो लोगों की मौत हो गई वह एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

जानकारी के मुताबिक सरगुजा जिले के लुंड्रा विकासखंड अंतर्गत ग्राम उदारी निवासी अखिलेश उरांव पिता गोपाल उरांव 27 वर्ष, बनारस निवासी रतन शर्मा उर्फ दप्पू 30 वर्ष तथा नेपाल निवासी मनीष थापा 26 वर्ष अंबिकापुर के सतीपारा में किराए के मकान में एक साथ रहते थे।

हादसे में 2 की मौत, 1 घायल

शनिवार की रात करीब 2 बजे तीनों अचानक बाइक से शहर में घूमने निकल पड़े। वे महामाया रोड में तेज रफ्तार में बाइक चला रहे थे। वे रिंग रोड स्थित महामाया प्रवेश द्वार के पास पहुंचे ही थे कि तेज रफ्तार बाइक चौक पर चबूतरे से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार अखिलेश उरांव व रतन शर्मा उर्फ दप्पू की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मनीश थापा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक नेपाल देश का बताया जा रहा है उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

Next Story