Begin typing your search above and press return to search.
INTERNATIONAL

Pakistani Man Wants to Marry 100 Times : 100 शादियां करना चाहता है ये पाकिस्तानी शख़्स, अब तक 26 शादियां कर 22 को दे चुका है तलाक, कई पत्नी है पोती की उम्र की...

Sharda Kachhi
26 Feb 2023 7:03 AM GMT
Pakistani Man Wants to Marry 100 Times
x

Pakistani Man Wants to Marry 100 Times: पाकिस्तान से एक बड़ा ही अजीबो-ग़रीब (Weird Pakistani News) मामला सामने आया है. यहां एक 60 वर्षीय शख़्स को 100 शादियां करने का शौक़ है. वो 26 बार शादी कर चुका है, जिनमें से 22 पत्नियों को उसने तलाक भी दे दिया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो …

Pakistani Man Wants to Marry 100 Times Pakistani Man Wants to Marry 100 Times: पाकिस्तान से एक बड़ा ही अजीबो-ग़रीब (Weird Pakistani News) मामला सामने आया है. यहां एक 60 वर्षीय शख़्स को 100 शादियां करने का शौक़ है. वो 26 बार शादी कर चुका है, जिनमें से 22 पत्नियों को उसने तलाक भी दे दिया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो (Pakistan Viral Video) में शख़्स ये कहते हुए सुनाई दे रहा है कि वो 100 बार शादी करना चाहता है. वो अपनी हर पत्नी से एक बच्चा चाहता है. वीडियो में शख़्स अपनी चार पत्नियों के साथ बैठा हुआ है. इनमें से एक पत्नी की उम्र महज़ 19 साल है.

ये शख़्स कहता है कि वो औरतों से केवल बच्चे पैदा करने के लिए शादी करता है और बच्चे को जन्म देने के बाद उन्हें तलाक दे देता है. सबसे ज़्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि उन महिलाओं को भी पता है कि ये शख़्स बच्चा पैदा होने के बाद उन्हें तलाक दे देगा. (Pakistani Man Divorced 22 Wives)

इस पाकिस्तानी शख़्स ने कहा कि जिन महिलाओं को उसने तलाक दिया है, उनके साथ उसके 22 बच्चे हैं. जिन औरतों को उसने तलाक दिया है, उन्हें घर वगैरह भी दिया है.

Next Story