Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

Dulhan Viral Video : रिश्तेदारों के सामने बेकाबू हुई नई दुल्हन, दूल्हे को जबरदस्ती करने लगी Kiss... नजारा देख शर्म से झुकी सभी की आंखे, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
26 Feb 2023 8:32 AM GMT
Dulhan Viral Video
x

Dulhan Viral Video : सोशल मीडिया पर आपने शादी-ब्याह से जुड़े कई सारे वीडियो देखे होंगे। देश में भले ही इन दिनों शादी का सीजन नहीं चल रहा है, लेकिन शादियों से जुड़े दर्जनों वीडियो हर रोज सोशल मीडिया पर शेयर किए जाते हैं। शादियों के वीडियो में लोगों को दूल्हा-दुल्हन से जुड़े वीडियो काफी …

Dulhan Viral VideoDulhan Viral Video : सोशल मीडिया पर आपने शादी-ब्याह से जुड़े कई सारे वीडियो देखे होंगे। देश में भले ही इन दिनों शादी का सीजन नहीं चल रहा है, लेकिन शादियों से जुड़े दर्जनों वीडियो हर रोज सोशल मीडिया पर शेयर किए जाते हैं। शादियों के वीडियो में लोगों को दूल्हा-दुल्हन से जुड़े वीडियो काफी पसंद आते हैं। इन दिनों एक दुल्हन का वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है।

दूल्हा-दुल्हन का ऐसा ही एक ट्रेंडिंग वीडियो इन दिनों यूजर्स के बीच धूम मचा रहा है. जिसमें दुल्हन दूल्हे को जबरन किस करने की कोशिश करती है। लेकिन, दूल्हे ने भी शानदार माहौल बनाया। वीडियो ब्राइड टू ग्रूम ऑन पब्लिक में आप देख सकते हैं कि शादी से पहले हल्दी की रस्म निभाई जाती है। जिसमें दूल्हे के मुंह में कुछ होता है और दुल्हन उसे जबरन किस करती है और उस चीज को दूल्हे से छीन लेना चाहती है।

दुल्हन बार-बार दूल्हे से वस्तु छीनने की कोशिश करती है लेकिन दूल्हा उससे बच जाता है। फिर दुल्हन अपने आप को उसके साथ जबरदस्ती करने लगती है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'wedding_couple_marathi' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. जबकि इस वीडियो को करीब डेढ़ लाख लोगों ने लाइक किया है.

इसके साथ ही लोग वीडियो पर कमेंट कर मजे ले रहे हैं। कोई कहता है दुल्हन ने माहौल बनाया। जबकि कुछ तो कहना ही होगा भाई, ये क्या रीत है? तो इस वीडियो पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है, हमें कमेंट करके बताएं।

Next Story