Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Crime News : अंधे क़त्ल का हुआ खुलासा, महिला ने ही किया था पति और 2 बच्चों की हत्या, जानें क्या थी वजह...

Sharda Kachhi
26 Feb 2023 5:33 AM GMT
Crime News
x

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में दिल दहलाने देने वाला मामला सामने आया है. जिले के सहबाजगंज में पत्नी ने पति और 2 बच्चों को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने इस मामले में आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. सहजनवां थाना इलाके के सहबाजगंज की यह घटना है. रात …

Crime Newsगोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में दिल दहलाने देने वाला मामला सामने आया है. जिले के सहबाजगंज में पत्नी ने पति और 2 बच्चों को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने इस मामले में आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

सहजनवां थाना इलाके के सहबाजगंज की यह घटना है. रात करीब 1:30 बजे महिला नीलम गुप्ता (31 वर्ष) ने पति अवधेश गुप्ता (38 वर्ष) सहित बेटों आर्यन (9 वर्ष) और आरोह (7 वर्ष) की चाकू से गोदकर की हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि नीलम ने अवधेश से दूसरी शादी की थी.

पुलिस ने बताया कि अवधेश गुप्ता ने पहली पत्नी की मृत्यु के बाद नीलम से दूसरी शादी की थी. पहली पत्नी से अवधेश के दो बेटे आर्यन और आरोह हुए थे. वहीं, संतकबीर नगर जिले की रहने वाली नीलम गुप्ता भी अपनी पहली शादी से हुई एक बेटी साथ लेकर आई थी. 8 माह से नीलम, अपनी बेटी संग दूसरे पति और सौतेले बेटों संग रह रही थी.

READ MORE : CG Trains cancelled : यात्रीगण कृपया ध्यान दें, घर से निकलने से पहले पढ़ ले पूरी खबर, इन स्टशनों से गुजरने वाली कई ट्रेनें रद्द, जानें वजह…

इसी बीच, बीते शनिवार-रविवार की दरमियानी रात पुलिस को कॉल पर बताया कि अज्ञात बदमाश उसके घर में घुसकर पति और बेटों को मारपीट रहे हैं. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि अवधेश और उसके दोनों बेटे एक कमरे में खून से लथपथ पड़े हैं. तीनों को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उनको मृत घोषित कर दिया.

घटनास्थल पर की गई छानबीन और पूछताछ में महिला पुलिस को गुमराह करती रही, लेकिन उसका झूठ ज्यादा देर तक नहीं टिका. पुलिस की सख्ती के बाद नीलम से बताया, पति अवधेश पहली पत्नी के बेटों (आर्यन और आरो) को संपत्ति देने के लिए बार-बार कहते थे. जबकि मेरे पहले पति से हुई बेटी को प्रॉपर्टी से बेदखल करने की बात करते थे. इसी बात से नाराज होकर मैंने अवधेश और उनके दोनों लड़कों को जान से मार दिया, ताकि सारी संपत्ति मेरे नाम हो जाए. पुलिस ने ट्रिपल मर्डर केस में आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उसके पास से हत्या में इस्तेमाल चाकू और डंडा भी बरामद कर लिया है.

Next Story