Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

बिना ब्रा की बैकलेस ड्रेस पहनकर झूमी उर्फी जावेद, वायरल हो रहा वीडियो, फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स, देखें वीडियो

vishal kumar
25 Feb 2023 3:16 AM GMT
बिना ब्रा की बैकलेस ड्रेस पहनकर झूमी उर्फी जावेद, वायरल हो रहा वीडियो, फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स, देखें वीडियो
x

नई दिल्ली। अपनी ड्रेसिंग को लेकर उर्फी जावेद हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। जावेद का अलग अंदाज है उर्फी। वह अंदाज जो हमेशा उनके बैकलेस कपड़ों में देखने को मिलता है। एक बार फिर से उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह एक सड़क के किनारे …

नई दिल्ली। अपनी ड्रेसिंग को लेकर उर्फी जावेद हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। जावेद का अलग अंदाज है उर्फी। वह अंदाज जो हमेशा उनके बैकलेस कपड़ों में देखने को मिलता है। एक बार फिर से उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह एक सड़क के किनारे टहलती नजर आ रही हैं।

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी ने कलरफुल बैकलेस ड्रेस पहनी हुई है। इसके साथ ही उन्होंने हाई हील्स भी पहनी हुई है। उर्फी ने अपने पूरे लुक के लिए लाइट मेकअप किया है और बंद किया है। जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Urrfii (@urf7i)

इस वीडियो में उर्फी झूमती नजर आ रही हैं। वह अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस को दीवाना बना रही हैं। फैंस भी इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं। एक घंटे में 12,856 लाइक्स आ चुके हैं, वहीं इस वीडियो को एक लाख व्यूज मिल चुके हैं। फैंस ने जमकर कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा- खूबसूरत ड्रेस, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- स्टनिंग लुक। फैंस ने ऐसे कई कमेंट्स किए हैं।

Next Story