Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Raju Pal murder case : राजू पाल हत्याकांड के गवाह की सरेराह निर्मम हत्या, पुलिस ने मुख्य आरोपी के भाई, पत्नी और दो बेटों के खिलाफ दर्ज की FIR...

Sharda Kachhi
25 Feb 2023 6:06 AM GMT

प्रयागराज: बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उसके गनर की हत्या के मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है. पुलिस ने अतीक अहमद के साथ ही अतीक के भाई, पत्नी शाइस्ता परवीन, अतीक अहमद के दो बेटों और अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. प्रयागराज के धूमनगंज …

Raju Pal murder caseप्रयागराज: बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उसके गनर की हत्या के मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है. पुलिस ने अतीक अहमद के साथ ही अतीक के भाई, पत्नी शाइस्ता परवीन, अतीक अहमद के दो बेटों और अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. प्रयागराज के धूमनगंज थाने में उमेश पाल की पत्नी जया पाल की तरफ से मुकदमा दर्ज करवाया गया है. पुलिस ने एक राय होकर हत्या, हत्या का प्रयास के साथ-साथ विस्फोटक अधिनियम के तहत FIR दर्ज की है.

प्रयागराज पुलिस ने अतीक अहमद के दोनों बेटों के साथ करीब 14 संदिग्ध हिरासत में लिए हैं. कौशांबी और प्रतापगढ़ में प्रॉपर्टी डीलिंग विवाद से जुड़े चार युवकों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने उमेश पाल के कोर्ट से लेकर उसके घर तक के पूरे रास्ते के सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं. पुलिस ने बताया कि हमलावर उमेश पाल की कार का लगातार पीछा करते आ रहे थे. हमलावर बैग में बम रखकर आए थे. उमेश पाल का पीछा करने के लिए हमलावरों ने कार औऱ बाइक का इस्तेमाल किया था.

सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद सामने आया है कि एक बदमाश झोले से बम निकालकर मारते दिख रहा है. इस मामले में प्रयागराज पुलिस ने अशरफ के करीबी शूटर और बमबाज लड़कों की तस्वीरें निकालवाई हैं. इसके साथ ही हिरासत में लिए गए संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है.प्रयागराज के ज्वाइंट सीपी की अगुवाई में 10 टीमें उमेश पाल हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश में लगाई गई हैं. उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस ने पूर्व सांसद अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन और दोनों बेटों को नामजद किया है.

Next Story