Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Nude Model : 'बेटा जानता है मैं न्यूड मॉडल हूं, उसे शर्म भी आती है, लेकिन फिर भी मै...

Sharda Kachhi
25 Feb 2023 8:58 AM GMT
Nude Model
x

नई दिल्ली : एक महिला ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा राज लोगों के बीच साझा किया है। जिसे सुनते ही हर कोई हैरान है। दरअसल इस महिला ने बताया है कि वो अपनी न्यूड फोटो और वीडियो बेचकर लाखों रुपये कमा रही है। इतना ही नहीं उसके बेटे को जानकारी है कि उसकी …

Nude Model नई दिल्ली : एक महिला ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा राज लोगों के बीच साझा किया है। जिसे सुनते ही हर कोई हैरान है। दरअसल इस महिला ने बताया है कि वो अपनी न्यूड फोटो और वीडियो बेचकर लाखों रुपये कमा रही है। इतना ही नहीं उसके बेटे को जानकारी है कि उसकी मां न्यूड मॉडल के तौर पर लोगों के बीच पापुलर है। उन्होंने बताया कि वह अपने फोटो और वीडियो बेचती हैं. हालांकि, इस काम से उनका बेटा खुश नहीं हैं. वह इस काम के कारण मां के सामने नाराजगी प्रकट कर चुका है.

55 साल की एलाइन सेंट जेम्‍स ने बताया कि मॉडलिंग करने के लिए उन्होंने अपनी नौकरी छोड़ दी थी. एलाइन ने कहा कि उनके बेटे को मालूम है कि वह एक न्‍यूड मॉडल हैं. उसने निश्चित तौर पर उनका इंस्‍टाग्राम और टिकटॉक अकाउंट देखा ही होगा. एलाइन ने कहा कि जब उनके बेटे को उनके काम के बारे में पता चला तो उसने इसे शर्मनाक करार दिया.

पहले करती थी सामान्‍य नौकरी -
एलाइन ने कहा कि 30-39 साल की उम्र के बीच में वह 'कंज्‍यूमर गुड्स सेल्‍स' के फील्‍ड में नौकरी कर रही थीं. पर, 42 साल की उम्र में मां बनने के बाद उन्‍होंने इस नौकरी को छोड़ दिया. 1 अप्रैल 2021 को उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम और एक वेबसाइट पर अपना अकाउंट बनाया. हालांकि, पिछले कुछ दिनों से वह वेबसाइट पर अपना चेहरा छिपाकर फोटो पोस्ट कर रही हैं.

दो महीने में कमाए 80 लाख रुपए-
एलाइना ने दावा किया कि पिछले साल नवम्‍बर और दिसंबर में महीने में उनकी कमाई 80 लाख रुपए के आसपास हुई थी. एलाइना ने कहा कि अभी उनकी उम्र 55 है, जब वह 65 साल की हो जाएंगी तो वह ये काम करना बंद कर देंगी.

Next Story