Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Naagin 7 Update : आखिरकार हो ही गया खुलासा, प्रियंका या सुम्बुल नहीं, बल्कि ये एक्ट्रेस होंगी एकता कपूर की नई नागिन...

Sharda Kachhi
25 Feb 2023 7:34 AM GMT
Naagin 7 Update
x

नई दिल्ली : बिग बॉस 16 में जब से एकता कपूर ने एंट्री करके कंटेस्टेंट्स का ऑडिशन लिया है तब से ही, नागिन 7 में वो किसे अपना लीड रोल देने वाली हैं, इसे लेकर कयास लगने तेज हो गए हैं। कोई कह रहा है कि सुम्बुल तौकीर खान होंगी अगली नागिन, तो किसी का …

Naagin 7 Updateनई दिल्ली : बिग बॉस 16 में जब से एकता कपूर ने एंट्री करके कंटेस्टेंट्स का ऑडिशन लिया है तब से ही, नागिन 7 में वो किसे अपना लीड रोल देने वाली हैं, इसे लेकर कयास लगने तेज हो गए हैं। कोई कह रहा है कि सुम्बुल तौकीर खान होंगी अगली नागिन, तो किसी का कहना है कि ये मौका एकता कपूर, प्रियंका चाहर चौधरी को देने वाली हैं। हालांकि अब सच्चाई सामने आई है कि ना तो प्रियंका ना ही सुम्बुल, बल्कि ये रोल तो किसी और को ही मिलने वाला है।

कौन होगी अगली नागिन?
हाल ही में सुम्बुल ने साफ कहा कि उन्हें नागिन शो करने में कम दिलचस्पी है, क्योंकि टीवी की इमली को लगता है कि ये रोल करने के लिए वो अभी काफी छोटी हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या एकता कपूर, प्रियंका को ये किरदार देने वाली हैं। तो सुम्बुल ने कहा कि हां वो ही इस भूमिका के लिए अच्छी होंगी और यह उनपर ये रोल काफी सूट होता है।

लेकिन अब पता चला है कि प्रियंका जो बॉलीवुड में कुछ रोमांचक ऑफर पाकर बहुत खुश हैं और खबर है कि वो शाहरुख खान की डंकी में नजर आने वाली हैं, वो शायद ही अभी टीवी की दुनिया में कदम रखें। बता दें कि एकता कपूर भी नागिन 7 की कास्टिंग को बहुत ही प्रेडिक्टेबल नहीं बनाना चाहती हैं और नागिन 6 अभी टीआरपी के लिए संघर्ष कर रही है। एकता, नागिन 7 में अपनी प्लानिंग को फिर से बदल रही हैं, वह एक नए चेहरे और नई योजनाओं के साथ कुछ प्लान बना रही है और ये सही समय नहीं है कुछ भी बताने के लिए।

नागिन 7 को लेकर ये है एकता कपूर का प्लान
एकता कपूर चाहती हैं कि लोग नागिन 7 को लेकर उत्साहित हो लेकिन अभी इस सुपरनैचुरल शो को लेकर लोग ज्यादा एक्साइटेड नहीं है। इसलिए उन्होंने इसे दिलचस्प बनाने का फैसला किया है ताकि दर्शक खुद ही इसकी तरफ खींचे चले आएं। लोगों का मानना है कि मौनी रॉय पहली नागिन थीं और आज तक उनके जैसी कोई दूसरी नागिन नहीं हुई है।

Next Story