Begin typing your search above and press return to search.
Accident

MP Big Accident Update : बेकाबू ट्रक ने 3 बसों को मारी टक्कर, अब तक 17 की मौत, 40 घायल, घायलों और परिजनों से मिलने खुद पहुचें मुख्यमंत्री, 10 लाख के मुआवजे का किया ऐलान...

Sharda Kachhi
25 Feb 2023 3:30 AM GMT
MP Big Accident Update
x

सीधी : मध्यप्रदेश के सीधी में चुरहट-रीवा नेशनल हाईवे पर बड़खरा गांव में शुक्रवार रात एक भीषण सड़क हादसे में 17 यात्रियों की मौत हो गई। 50 घायल हैं। इनमें 10 की हालत गंभीर है। मृतकों में से 8 ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था, जबकि बाकी की मौत अस्पताल में हुई। हादसा …

MP Big Accident Update सीधी : मध्यप्रदेश के सीधी में चुरहट-रीवा नेशनल हाईवे पर बड़खरा गांव में शुक्रवार रात एक भीषण सड़क हादसे में 17 यात्रियों की मौत हो गई। 50 घायल हैं। इनमें 10 की हालत गंभीर है। मृतकों में से 8 ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था, जबकि बाकी की मौत अस्पताल में हुई। हादसा ट्रक का टायर फटने से हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रात 9 बजे मोहनिया टनल से कुछ दूरी पर यह हादसा हुआ। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने तीन बसों को टक्कर मार दी। दो बसें 10 फीट गहरी खाई में गिर गईं। वहीं, एक बस हाईवे पर ही पलट गई। ट्रक सीमेंट से भरा था, टक्कर के बाद पलट गया।

यह बसें सतना में आयोजित कोल महाकुंभ में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम से सीधी लौट रहीं थीं. जानकारी के अनुसार, यह हादसा सीधी जिले की मोहनिया टनल के पास हुआ है. इस घटना में 8 लोगों की मौत हो गई, वहीं तीन दर्जन से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हें रीवा और सीधी के अस्पताल भेजा गया है. पुलिस का कहना है कि दो बसें रीवा-सतना बॉर्डर पर सड़क के किनारे खड़ी थीं, तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस में टक्कर मार दी. दोनों बसों और ट्रक से सभी यात्रियों को निकाला जा चुका है. घटना की सूचना के बाद सीधी कलेक्टर और एसपी समेत प्रशासनिक अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. शाम करीब पांच बजे कार्यक्रम खत्म होने के बाद बसें सीधी के लिए रवाना हुईं थीं. बताया जा रहा है कि मरने वालों का आंकड़ा और बढ़ सकता है. यह हादसा रात करीब 9 बजे हुआ.

सीएम शिवराज सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच गए

कोल समाज के महाकुंभ में शामिल होने के बाद सीधी लौट रही थीं। इस कार्यक्रम में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और सीएम शिवराज सिंह भी शामिल हुए थे। सीएम शिवराज सीधी में थे। वे सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच गए।

Next Story