Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

iPhone प्रेमियों के लिए आई खुशखबरी! होली से पहले iPhone 13 की कीमत में आई बड़ी गिरवाट, जानें कितने में मिलगा फ़ोन

naveen sahu
25 Feb 2023 12:06 PM GMT
iPhone 13
x

नई दिल्ली। iPhone 13 पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। डिस्काउंट इतना अधिक है इसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर इस इस आईफोन मॉडल की खरीदारी करना आपकी बहुत भारी बचत करवा सकता है। यदि आप ये आईफोन मॉडल खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो आज हम …

iPhone 13

नई दिल्ली। iPhone 13 पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। डिस्काउंट इतना अधिक है इसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर इस इस आईफोन मॉडल की खरीदारी करना आपकी बहुत भारी बचत करवा सकता है। यदि आप ये आईफोन मॉडल खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो आज हम आपको इस पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके बड़े कार्य भी किए है।

क्या है आईफोन 13 पर मिलने वाला डिस्काउंट ऑफर

आपको यकीन नहीं होगा लेकिन कस्टमर को iPhone 13 की खरीदारी पर अच्छा खासा डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। ये डिस्काउंट इतना अधिक है कि डिस्काउंट की रकम में आप एक अच्छा मिड-रेंज स्मार्टफोन खरीद सकते है। होली से पहले शुरू किए गए इस डिस्काउंट ऑफर में आपको काफी लाभ मिलने वाला है।

Read More : Price Cut : iPhone 13 की कीमतों में हुई बड़ी कटौती, मिलेंगे कमाल के फीचर्स और कैमरा सेटअप, देखें कीमत

अगर बात करें डिस्काउंट की तो इस मॉडल की कीमत वैसे फ्लिपकार्ट पर APPLE iPhone 13 (Pink, 128 GB) की असल मूल्य 69,900 रुपये है लेकिन इस पर 11 परसेंट का डिस्काउंट भी प्रदान करने जा रहे है इसके उपरांत कस्टमर इसे 61,999 रुपये में खरीद सकते हैं। ये इंस्टेंट डिस्काउंट है जिसके लिए आपको कुछ ही करने की आवश्यकता नहीं पड़ती है। हालांकि ऑफर और भी हैं इसमें बारे में हम अब बताने जा रहे हैं।

एक्सचेंज ऑफर का भी मिल रहा है बड़ा फायदा

iPhone 13 की असल कीमत तो हमने आपको बता दी है जो 61,999 रुपये है। इस मॉडल की खरीदारी पर कस्टमर पूरे 23000 रुपये का डिस्काउंट प्राप्त कर पाएंगे। दरअसल इस स्मार्टफोन पर ये जो डिस्काउंट दिया जा रहा है वो असल में एक्सचेंज बोनस भी प्रदान किया जा रहा है। ये एक्सचेंज बोनस तब लागू होगा जब आपके पास एक्सचेंज करने के लिए एक पुराना स्मार्टफोन होने वाला है। यदि आपका एक्सेंज करने वाला स्मार्टफोन अच्छी कंडीशन में होगा तो आप ये बोनस प्राप्त कर सकते हैं इसके उपरांत 61,999 रुपये में से ग्राहकों के लिए 23000 रुपये कम कर दिए जाते हैं। इसके बाद आपको महज 38,999 रुपये ही चुकाने पड़ जाएंगे।

Next Story