Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Cricket Video : बाबर आज़म को बीच मैदान में आया गुस्सा! हसन अली को बल्ले से मारने के लिए पड़े पीछे, देखें वीडियो...

naveen sahu
25 Feb 2023 6:00 PM GMT
Cricket Video
x

स्पोर्ट्स डेस्क। Cricket Video : इन दिनों पडोसीपड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में क्रिकेट की धूम मची हुई हैं। जहाँ रोजाना एक से बढ़कर एक फनी और एंग्री मूवमेंट सामने आते रहते हैं। ऐसा ही वाकिया पाकिस्तान सुपर लीग के 12वें मुकाबले में देखने को मिला। जिसमें इस्लामाबाद यूनाइटेड ने बाबर आज़म की कप्तानी वाली पेशावर जाल्मी …

Cricket Video

स्पोर्ट्स डेस्क। Cricket Video : इन दिनों पडोसीपड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में क्रिकेट की धूम मची हुई हैं। जहाँ रोजाना एक से बढ़कर एक फनी और एंग्री मूवमेंट सामने आते रहते हैं। ऐसा ही वाकिया पाकिस्तान सुपर लीग के 12वें मुकाबले में देखने को मिला। जिसमें इस्लामाबाद यूनाइटेड ने बाबर आज़म की कप्तानी वाली पेशावर जाल्मी को 6 विकेट से हरा दिया।

मैच की बात करें तो पेशावर की टीम ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में सिर्फ 156 रन बनाए और जब इस्लामाबाद के बल्लेबाज चेज़ के लिए उतरते हैं तो वो 14.5 ओवर में ही ये रन चेज़ कर देते हैं। इस्लामाबाद की इस जीत के सूत्रधार रहे इस्लामाबाद के स्टार तेज़ गेंदबाज हसन अली जिन्होंने 4 ओवर में 35 रन देकर तीन बड़े विकेट लिए। उन्हें उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार भी दिया गया।

Read More : Celebrity Cricket League : सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग का आज दूसरा दिन, पहले दिन क्रिकेट स्टेडियम में फिल्मी कलाकारों ने मचाया धमाल, बॉबी देओल का दिखा अनोखा अंदाज, देखें वीडियो…

देखने को मिला फनी मूवमेंट
अपनी बॉलिंग के अलावा हसन अली एक और वजह से सुर्खियों में रहे और उनका एक मज़ेदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो हसन अली जब पेशावर के कप्तान बाबर आज़म को बॉलिंग कर रहे होते हैं तो बाबर लॉन्ग ऑन की तरफ एक शॉट लगाते हैं और शॉट लगाने के बाद वो रन लेने के लिए दौड़ पड़ते हैं। हालांकि, इस दौरान हसन अली बाबर आजम के रास्ते में आ रहे होते हैं और तभी बाबर अपना बैट उठाकर उन्हें मारने का इशार करते हैं जिसे देखकर हसन अली पीठ दिखाकर भागने लगते हैं।

इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं। वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो पेशावर के कप्तान बाबर आज़म ने अपनी टीम के लिए 75 रनों की शानदार पारी खेली और ये उनकी पारी की बदौलत ही पेशावर की टीम 156 के स्कोर तक पहुंचने में सफल रही। हालांकि, उनके अलावा कोई और बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया और नतीजा ये रहा कि ये रन उनकी टीम के लिए नाकाफी साबित हुए।

Next Story