Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG FIRE NEWS : स्टाफ कॉलोनी के गैरेज में रखे गाड़ी में लगी भीषण आग, वाहन पूरी तरह जलकर खाक, मची अफरा - तफरी...

Sharda Kachhi
25 Feb 2023 7:00 AM GMT
CG FIRE NEWS : स्टाफ कॉलोनी के गैरेज में रखे गाड़ी में लगी भीषण आग, वाहन पूरी तरह जलकर खाक, मची अफरा - तफरी...
x

CG FIRE NEWS : गर्मी बढ़ने के साथ साथ आग की खबरे भी दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है इसी बीच एक खबर कोरिया जिले के चरचा कॉलरी के सामने आई है जहां एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. यहां स्टाफ कॉलोनी (Staff Colony) में गैरेज के अंदर रखे वाहन में …

CG FIRE NEWS : गर्मी बढ़ने के साथ साथ आग की खबरे भी दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है इसी बीच एक खबर कोरिया जिले के चरचा कॉलरी के सामने आई है जहां एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. यहां स्टाफ कॉलोनी (Staff Colony) में गैरेज के अंदर रखे वाहन में अचानक भीषण आग (fire) लग गई. आग लगने से अफरातफरी का माहौल बन गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की टीम पहुंची और आग पर काबू पाया गया. लेकिन इस घटना में वाहन पूरी तरह जलकर खाक हो गई. यह मामला चरचा थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार, स्टाफ कॉलोनी में गैरेज के अंदर रखे वाहन में भीषण आग लगी. इस घटना की जानकारी लगते ही आसपास के लोग इक्कठा हो गए और फौरन इसकी सूचना दमकल को दी गई. जिसके बाद अग्निशमन एवं आपदा प्रबंधन की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग को काबू पाया. बताया जा रहा है कि गैरेज के अंदर रखे गाड़ी के डीजल टैंक फटने से आग लगी.

Next Story