Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Big News : मशहूर कथावाचक पूनम शास्त्री की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, फंदे से लटका मिला शव, जांच में जुटी पुलिस...

Sharda Kachhi
25 Feb 2023 2:56 AM GMT
Big News
x

बदायूं। ककोड़ा गांव में कथावाचक और लोकगायिका पूनम शास्त्री की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। आज सुबह उनका शव घर में मिला। सूचना पर थाना पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल पर छानबीन की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने कथावाचक के पिता को थाने में बैठा लिया है। उनसे पूछताछ …

Big Newsबदायूं। ककोड़ा गांव में कथावाचक और लोकगायिका पूनम शास्त्री की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। आज सुबह उनका शव घर में मिला। सूचना पर थाना पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल पर छानबीन की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने कथावाचक के पिता को थाने में बैठा लिया है। उनसे पूछताछ कर रही है। कादरचौक थाना क्षेत्र के ककोड़ा गांव निवासी पूनम शास्त्री कथावाचक और लोकगायिका थीं। यूपी समेत गुजरात और राजस्थान में कार्यक्रम करती थीं। आजसुबह पुलिस को सूचना मिली कि पूनम शास्त्री की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। पूनम की मां की मौत हो चुकी है। वह अपने पिता के साथ रहती थीं। पुलिस ने उनके पिता को हिरासत में ले लिया है।

मामला बदायूं जनपद के थाना कादरचौक क्षेत्र के गांव ककोड़ा का है। तकोड़ा गांव निवासी मेहरबान की पुत्री पूनम शास्त्री कथावाचक हैं उनका शव शुक्रवार की सुबह करीब 8:30 बजे कमरा से बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कमरे में फंदे पर लटका शव पिता ने देखा और आसपास के लोगों को जानकारी हुई इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची कादरचौक थाना पुलिस ने सब को फंदे से उतारकर कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। कथावाचक की मृत्यु के बाद जानकारी क्षेत्र में फैलने के बाद तमाम दर्शक उनके गांव पहुंच गए हैं। गांव में पुलिस सुरक्षा लगी हुई है। कथावाचक की मृत्यु को लेकर तमाम सवाल खड़े हो रहे हैं। लोगों का कहना है कि आखिर ऐसी कौन सी परिस्थिति बनी जो कि कथावाचक को आत्महत्या करनी पड़ी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले को गंभीरता से लेकर जांच पड़ताल कर रही है। कथावाचक का शव कमरे से मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पिता मेहरबान को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है। पूछताछ में जानकारी मिली है की कथावाचक बीते दिन फोन पर किसी से बात कर रही थी इसी दौरान पिता ने थप्पड़ मार दिया था और डांट फटकार कर दी थी। किस से क्या बात चल रही थी और क्यों डांट फटकार की इसकी जांच पड़ताल पुलिस कर रही है।

Next Story