Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

Viral Couple Fight Video : लड़ते - लड़ते बालकनी में पहुंचे पति-पत्नी, अचानक से टूटी रेलिंग और 25 फीट नीचे फुटपाथ पर गिरे कपल, देखें खैफनाक VIDEO...

Sharda Kachhi
24 Feb 2023 6:11 AM GMT

viral couple fight video : सोशल मीडिया पर आय दिन कोई ना कोई वीडियो सुर्खियों में रहता है. कभी किसी की तस्वीर वायरल हो जाती है, तो कभी कोई वीडियो छाया रहता है. वही हाल ही में एक पति-पत्नी के बीच झगड़े के वक्त का वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेज़ी से वायरल हो …

viral couple fight video : सोशल मीडिया पर आय दिन कोई ना कोई वीडियो सुर्खियों में रहता है. कभी किसी की तस्वीर वायरल हो जाती है, तो कभी कोई वीडियो छाया रहता है. वही हाल ही में एक पति-पत्नी के बीच झगड़े के वक्त का वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है वीडियो में दिखा जा रहा की कपल लड़ाई करते-करते घर की दूसरी मंजिल की बालकनी से नीचे गिर पड़े.

देखिए वीडियो… viral couple fight video

मीडिया खबर के मुताबिक, यह पूरा मामला रूस के सेंट पीटर्सबर्ग का बताया जा रहा है। यहां ओल्गा वोल्कोवा और उनकी पत्नी येवगेनी कार्लगिन एक बिल्डिंग में दूसरी मंजिल पर रहते हैं हाल ही में किसी बात को लेकर उनके बीच कहासुनी शुरू हो गई. देखते ही देखते ये कहासुनी लड़ाई में बदल गई. लड़ाई करते-करते वे दूसरी मंजिल पर स्थित अपने घर की बालकनी में आ गए और वहां से नीचे गिर पड़े.कपल का घर रोड किनारे स्थित है. किसी राहगीर ने उनका वीडियो अपने कैमरे में कैद कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे कपल बालकनी की रेलिंग तोड़ते हुए 25 फीट नीचे फुटपाथ पर गिर गए. महिला जहां कंक्रीट के ढेर पर गिरी थी वहीं, उसका पति जमीन पर पड़ा था.

कपल बीते शनिवार को घर की बालकनी में बहस कर रहे थे. फिर कुछ ही देर में दोनों बालकनी से गिर पड़े. फौरन एंबुलेंस को फोन किया गया और उन्हें अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल, दोनों खतरे से बाहर हैं. हालांकि, हादसे में दोनों के हाथ-पैर फ्रैक्चर हो गए हैं. कपल का एक छोटा बेटा है.उधर, सेंट पीटर्सबर्ग राज्य अभियोजक का कार्यालय ये जांच कर रहा है कि कहीं बालकनी मरम्मत योग्य तो नहीं थी. अगर बिल्डिंग कमजोर पाई गई तो केस चलाया जा सकता है. क्योंकि बिल्डिंग सेंट पीटर्सबर्ग के ऐतिहासिक जगह पर है और इसके बारे में कहा जाता है कि यह 1833 की है.

Next Story