Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Urfi Javed का अब तक सबसे "Dirty" लुक, अदाएं देख फैंस के उड़े होश, बोले- पता नहीं अब और क्या...देखें वीडियों

Sharda Kachhi
24 Feb 2023 8:54 AM GMT

Urfi Javed : अपने अतरंगी कपड़ों के लिए जाने जाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) का नया लुक सोशल मीडिया पर चुटकियों में वायरल हो गया. इस बार उर्फी जावेद ऐसी ब्रा पहनकर आई हैं कि उनके लुक के अलावा ब्रा पर लिखा शब्द लोगों का ध्यान खींच रहा है. उर्फी ने इस बार अपनी …

Urfi Javed Oops MomentUrfi Javed : अपने अतरंगी कपड़ों के लिए जाने जाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) का नया लुक सोशल मीडिया पर चुटकियों में वायरल हो गया. इस बार उर्फी जावेद ऐसी ब्रा पहनकर आई हैं कि उनके लुक के अलावा ब्रा पर लिखा शब्द लोगों का ध्यान खींच रहा है. उर्फी ने इस बार अपनी इज्जत को ढकने के लिए ऐसे शब्द का इस्तेमाल किया कि उनका लुक सुर्खियों में आ गया. खास बात है कि इस बार ना केवल उर्फी की ब्रा बल्कि उनका पूरा लुक ही ऊपर से नीचे तक एकदम अलग है.

ब्रा पर लिखा डर्टी
इस बार उर्फी (Urfi Javed) ने अपनी लाज को ढकने के लिए जिस शब्द का इस्तेमाल किया है वो डर्टी है. ऐसा इसलिए क्योंकि उर्फी ने ब्रस्ट को कवर करने के लिए कपड़े पर डर्टी लिखा और फिर उसे ब्रस्ट पर बांधकर कैमरे के सामने आ गईं. उर्फी जावेद का ये डर्टी ब्रा वाला स्टाइल लोगों को हैरान कर रहा है.

दो चोटियों में आईं नजर
इतना ही नहीं उर्फी जावेद ने अपने लुक को डिफरेंट करने के लिए इस डर्टी ब्रा के साथ बालों को बांधा हुआ है. आगे के साइड में दो चोटियां की हुई हैं और मेकअप भी काफी लाउड किया है. इस रिवीलिंग ब्रा के साथ उर्फी ने ट्राउजर पहना है. इस ड्रेस को पहनकर उर्फी रेस्टोरेंट पहुंचीं.

Next Story