Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

मुर्गे को आया ऐसा गुस्सा कि हमला कर ले ली शख्स की जान, फिर हुआ कुछ ऐसा...

Sharda Kachhi
24 Feb 2023 8:11 AM GMT
Chicken Attack
x

Chicken Angry On Man: सोचिए यह घटना शायद सोचने में असंभव लग सकती है कि कोई मुर्गा किसी इंसान की जान ले सकता है. लेकिन यह घटना सच है और एक मुर्गे ने एक शख्स की जान ले ली है. यह सब तब हुआ है जब एक गुस्साए हुए मुर्गे ने खतरनाक तरीके से शख्स …

Chicken AttackChicken Angry On Man: सोचिए यह घटना शायद सोचने में असंभव लग सकती है कि कोई मुर्गा किसी इंसान की जान ले सकता है. लेकिन यह घटना सच है और एक मुर्गे ने एक शख्स की जान ले ली है. यह सब तब हुआ है जब एक गुस्साए हुए मुर्गे ने खतरनाक तरीके से शख्स के ऊपर हमला कर दिया और उसकी जान ले ली. यह सब तब हुआ जब वह शख्स अपने घर में था और अचानक मुर्गे ने उस पर धावा बोल दिया था. अमेरिकी नस्‍ल का एक मुर्गा अचानक हिंसक हो गया और उसने एक व्‍यक्ति की जान ले ली. जिस व्‍यक्ति को मुर्गे ने मारा वह हार्ट का मरीज था. यह घटना बीते साल की है, लेकिन जांच कमेटी की रिपोर्ट में नई जानकारी सामने आई है. शख्‍स को उसके पड़ोसी ने बचाने की कोशिशें की, पर वह नाकाम रहा.

अमेरिकी नस्ल का मुर्गा था

दरअसल, यह घटना आयरलैंड की है. द सन ने अपनी एक ऑनलाइन रिपोर्ट में बताया कि यह एक एक बुजुर्ग शख्स थे जिनके साथ हादसा हुआ है. शख्स का नाम जैस्पर हैं और वे आयरलैंड के एक शहर के रहने वाले थे. उनके घर के पास एक अमेरिकी नस्ल का मुर्गा था. वह काफी पहले भी एक बार उन पर हमला कर चुका था. इसी बीच अचानक एक दिन मुर्गे ने उन पर फिर से हमला कर दिया.

दिल दहलाने वाली बात सामने आई

रिपोर्ट के मुताबिक घटना काफी समय पहले की है लेकिन हाल ही में जब मामले की जांच के बाद पुलिस की टीम ने पूरी रिपोर्ट कोर्ट में सौंपी तो दिल दहलाने वाली बात निकलकर सामने आई है. बताया गया कि शख्स के पड़ोसी ने आंखों देखी बताते हुए कहा कि वे चिल्‍ला रहे थे और मैंने खून से लथपथ उनका पैर देखा. उनके पैर से लगातार खून निकल रहा था. पड़ोसी ने कहा कि वे मुर्गे की हरकत देखकर हैरान रह गए.

इतना खून बह चुका था कि

मुर्गा उन्हें लगातार अपनी चोंच से लथपथ किए जा रहा था. उन्‍होंने तुरंत ही इमरजेंसी नंबर पर फोन किया. उन्हें तत्काल पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उनके शरीर से इतना खून बह चुका था कि उन्हें बचाया नहीं जा सका. हालांकि जांच में यह बात भी सामने आई है कि शख्स को कई तरह की बीमारियां थीं. उन्हें हमले के दौरान ही हार्ट अटैक भी आ गया था. फिलहाल उनकी मौत हो गई.

Next Story