Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

CG News : शादी के बीच मे आ धमके पुलिस वाले, मैरिज हॉल को कर दिया गया सील, जानें क्या हैं वजह...

Sharda Kachhi
24 Feb 2023 3:08 AM GMT
CG News
x

जांजगीर। हायर सेकेंडरी और हाई स्कूल की बोर्ड परीक्षाओं को देखते हुए कलेक्टर सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी द्वारा सभी एसडीएम, तहसीलदारो और जनपद सीईओ को निर्धारित समय-सीमा और अधिक ध्वनि से डीजे बजाने वालों के विरुद्ध कार्यवाही के निर्देश दिए गए हैं। इसी कड़ी में जिले में ध्वनिविस्तारक यंत्रो का निर्धारित सीमा से अधिक समय …

CG News

जांजगीर। हायर सेकेंडरी और हाई स्कूल की बोर्ड परीक्षाओं को देखते हुए कलेक्टर सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी द्वारा सभी एसडीएम, तहसीलदारो और जनपद सीईओ को निर्धारित समय-सीमा और अधिक ध्वनि से डीजे बजाने वालों के विरुद्ध कार्यवाही के निर्देश दिए गए हैं।

इसी कड़ी में जिले में ध्वनिविस्तारक यंत्रो का निर्धारित सीमा से अधिक समय व तेज ध्वनि से संचालन करने वाले संचालकों के विरुद्ध प्रतिबंधात्मक कार्यवाही की जा रही है। शहर के हॉटल ड्रीम पॉइंट द्वारा निर्धारित समय रात्रि 10 बजे के बाद भी ध्वनि विस्तारक यंत्र का उपयोग करने के कारण एवं पूर्व में दिए गए नोटिस के बावजूद यह कृत्य दोहराने के कारण एसडीएम जांजगीर नंदिनी कमलेश साहू के निर्देश पर हॉटल के मैरिज लॉन को सील किया गया। इस कार्यवाही में तहसीलदार जांजगीर पवन कोसमा,नायब तहसीलदार प्रशांत पटेल,टीआई कोतवाली लखेश केंवट व अन्य कर्मचारी उपस्थित थे।

Next Story