Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG News : कुएं में मिली स्कूल के चपरासी की लाश, कुछ दिनों से था लापता, गांव में फैली सनसनी...

Sharda Kachhi
24 Feb 2023 4:58 AM GMT
CG News
x

कोंडागांव। जिले में एक युवक की कुएं में लाश मिली है। युवक का नाम अजय कुमार भंडारी (35) है, जो जिले की ही एक स्कूल में प्यून था। युवक ने सुसाइड किया है या फिर हत्या कर शव को कुएं में फेंका गया है, फिलहाल अभी यह स्पष्ट नहीं है। पुलिस मामले की जांच में …

CG Newsकोंडागांव। जिले में एक युवक की कुएं में लाश मिली है। युवक का नाम अजय कुमार भंडारी (35) है, जो जिले की ही एक स्कूल में प्यून था। युवक ने सुसाइड किया है या फिर हत्या कर शव को कुएं में फेंका गया है, फिलहाल अभी यह स्पष्ट नहीं है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मामला जिले के माकड़ी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, युवक जिले के बड़े डोंगर का रहने वाला था। युवक माकड़ी की हाई स्कूल में पदस्थ था। 2 दी दिन पहले स्कूल की छुट्टी होने के बाद शाम के वक्त स्कूल की साफ सफाई किया। फिर अपने एक अन्य साथी के साथ उसके घर चला गया था। जहां से वह देर रात कहीं निकल गया था। फिर अगले दिन स्कूल नहीं आया। जिसकी खोजबीन शुरू की गई।

वहीं हाई स्कूल परिसर में ही एक कुआं है। कुआं में थोड़ा बहुत ही पानी है जो पीने योग्य भी नहीं है। इसी कुएं के पास स्कूल के एक स्टाफ ने चप्पल देखा। जिसके बाद कुएं में उसने एक लाश देखी। जिसकी जानकारी स्कूल के अन्य स्टाफ और पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचे जवानों ने लाश निकाली। मृतक की शिनाख्त अजय के रूप में हुई।

Next Story