Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Job Alert : वनरक्षक के पदों पर निकली भर्तियां, आवेदन करने के लिए बचे है सिर्फ कुछ दिन, जानें डिटेल्स...

naveen sahu
24 Feb 2023 4:36 PM GMT
Job Alert
x

रायपुर। CG Job Alert : छत्तीसगढ़ राज्य वन विभाग के अंतर्गत विभिन्न वनमंडलों में खिलाड़ी कोटे के अंतर्गत वनरक्षक के रिक्त पदों पर सीधी भर्ती से नियुक्ति राष्ट्रीय स्तर के खेलों में प्रावीण्यता प्राप्त उम्मीदवारों से किया जाना है। इच्छुक उम्मीदवारों से 05 मार्च 2023 शाम 05.00 बजे तक आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए …

Job Alert

रायपुर। CG Job Alert : छत्तीसगढ़ राज्य वन विभाग के अंतर्गत विभिन्न वनमंडलों में खिलाड़ी कोटे के अंतर्गत वनरक्षक के रिक्त पदों पर सीधी भर्ती से नियुक्ति राष्ट्रीय स्तर के खेलों में प्रावीण्यता प्राप्त उम्मीदवारों से किया जाना है। इच्छुक उम्मीदवारों से 05 मार्च 2023 शाम 05.00 बजे तक आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए हैं। आवेदन पत्र निर्धारित प्रारूप में वनमण्डलाधिकारी एवं नोडल अधिकारी रायपुर वनमंडल, रायपुर के पते पर पंजीकृत डाक (पावती सहित), स्पीड पोस्ट से ही भेजे जा सकते हैं। रिक्त पद पर निर्धारित अर्हता तथा अन्य संबंधित जानकारी वन विभाग की वेबसाइट www.cgforest.com से download किया जा सकता है।

read more : CG Job Alert : स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी स्कूलों में होगी विभिन्न पदों पर भर्तियां, वाॅक इन इंटरव्यू के जरिए होगा चयन, जानें डिटेल्स…

छत्तीसगढ़ राज्य वन विभाग के अंतर्गत विभिन्न कार्यालयों / वनमंडलों में खिलाड़ी कोटे के अंतर्गत वनरक्षक के रिक्त पदों पर सीधी भर्ती से नियुक्ति राष्ट्रीय स्तर के खेलों में प्रावीण्यता प्राप्त उम्मीदवारों से किया जाना है। इच्छुक उम्मीदवारों से दिनांक 05.03.2023 सायं 05.00 बजे तक आवेदन पत्र आमंत्रित किये जाते हैं। आवेदन पत्र निर्धारित प्रारूप में कॉलम 05 में अधोहस्ताक्षरकर्ता के पते पर पंजीकृत डाक (पावती सहित ) / स्पीड पोस्ट से ही भेजें जाएं।

कार्यालय में सीधे आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किये जाएंगे। ये पद राज्य स्तर के हैं तथा इन पदों पर नियुक्ति / चयन की कार्यवाही गठित समिति की अनुशंसा पर संबंधित जिला / वनमंडल के सक्षम प्राधिकारी द्वारा की जावेगी, चूंकि यह भर्ती खिलाड़ी कोटे के अंतर्गत सम्पन्न की जा रही है अतः उस विधा के अभ्यर्थियों के साथ खुली स्पर्धा में परीक्षण प्रतियोगिता खेल विशेषज्ञों के निर्देशन में कराई जायेगी तथा उन्हीं विशेषज्ञों की अनुशंसा पर चयन क्रम का निर्धारण किया जाएगा।

भर्ती नियमों में प्रावधानानुसार निर्धारित न्यूनतम शैक्षणिक अर्हता प्रमाण पत्र, पैदल चाल परीक्षण एवं शारीरिक नापजोख में निर्धारित मापदण्ड को पूर्ण किया जाना अनिवार्य होगा।

Next Story