Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CG CM NEWS : सरकारी दफ्तरों में जारी ED की कार्रवाई, CM बघेल ने कसा तंज, ट्वीट कर कहा - हसीन संयोग और बेहद हसीन प्रयोग!

Sharda Kachhi
24 Feb 2023 5:55 AM GMT

रायपुर। CG CM NEWS कांग्रेस नेताओं के ठिकानों में छापेमारी के बाद अब ED की कार्रवाई सरकारी दफ्तरों में जारी है. इस बीच सीएम भूपेश बघेल ने गंभीर आरोप लगाया है. बघेल ने ट्वीट कर कहा कि हसीन संयोग और बेहद हसीन प्रयोग! छत्तीसगढ़ पॉल्यूशन कंट्रोल बोर्ड 21 फरवरी 2023 को अडानी के …

CM Baghel Big Allegation

रायपुर। CG CM NEWS कांग्रेस नेताओं के ठिकानों में छापेमारी के बाद अब ED की कार्रवाई सरकारी दफ्तरों में जारी है. इस बीच सीएम भूपेश बघेल ने गंभीर आरोप लगाया है. बघेल ने ट्वीट कर कहा कि

हसीन संयोग और बेहद हसीन प्रयोग!

छत्तीसगढ़ पॉल्यूशन कंट्रोल बोर्ड 21 फरवरी 2023 को अडानी के अंबुजा सीमेंट और जीएमआर पावर और गोयल स्टील में पॉल्यूशन का निरीक्षण करता है, उसके बाद ED 22 फरवरी 2023 को बोर्ड कार्यालय में आकर 36 घंटे अधिकारियों व कर्मचारियों को बंद कर जाँच करती रही.

बता दें कि सोमवार को ईडी की कई टीमों ने कांग्रेस नेताओं के ठिकानों पर जांच की थी. यह जांच दो दिनों तक चली. इसके बाद टीमों ने नवा रायपुर स्थित इंद्रावती भवन में श्रम विभाग, जीएसटी भवन और पर्यावास भवन में पर्यावरण संरक्षण मंडल में दबिश दी. इस दौरान बड़े पैमाने पर दस्तावेज भी जब्त किए हैं.

ज्ञात हो कि ईडी ने सोमवार को कांग्रेस के दो विधायक देवेेंद्र यादव, चंद्रदेव राय के साथ ही वरिष्ठ नेताओं रामगोपाल अग्रवाल, गिरीश देवांगन, आरपी सिंह, विनोद तिवारी और सन्नी अग्रवाल के घरों सहित 17 ठिकानों पर छापा मारा था। कांग्रेस नेताओं के घर 36 घंटों की जांच के बाद अधिकारी इंद्रावती भवन पहुंचे। सीआरपीएफ जवानों के साथ ईडी के अधिकारी जब श्रमायुक्त के कार्यालय पहुंचे तो वहां अधिकारियों की बैठक चल रही थी।

Next Story