Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CG BREAKING : कांग्रेस का 85वां अधिवेशन शुरू, सुरक्षा व्यवस्था में लगे एक बाउंसर को आया अटैक, उपचार जारी...

Sharda Kachhi
24 Feb 2023 6:46 AM GMT

रायपुर। CG BREAKING नया रायपुर में कांग्रेस पार्टी का 85वां महाधिवेशन चल रहा है। इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था के लिए लगाए गए एक बाउंसर को अटैक आ गया। अटैक से वो वहीं बेहोश होकर गिर गया। सूचना मिलते ही डॉ. राकेश गुप्ता अपनी टीम के साथ पहुंचे और उसे 10 बिस्तर अस्पताल …

रायपुर। CG BREAKING नया रायपुर में कांग्रेस पार्टी का 85वां महाधिवेशन चल रहा है। इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था के लिए लगाए गए एक बाउंसर को अटैक आ गया। अटैक से वो वहीं बेहोश होकर गिर गया। सूचना मिलते ही डॉ. राकेश गुप्ता अपनी टीम के साथ पहुंचे और उसे 10 बिस्तर अस्पताल तक लाए।

बाउंसर जमीन पर गिरा, कांग्रेस महाधिवेशन स्थल में था तैनात

वहां उसका उपचार किया गया। जानकारी के मुताबिक अधिवेशन परिसर में ही सभी राज्यों के अलग-अलग काउंटर बनाए गए हैं। वहां पर उन राज्यों से आए जन प्रतिनिधियों को बैठने की व्यवस्था की गई है। वहां पर सुरक्षा व्यस्था के लिए पुलिस के साथ-साथ बाउंसर भी लगाए गए हैं।

सुबह करीब 10.30 बजे के करीब वहां बाउंसर ओंकार साहू को अटैक आ गया। वो जमीन पर गिरकर तड़पने लगा। इसके बाद दूसरे बाउंसर और लोगों ने उसे लिटाया और पानी के छीटे मारे। इसके बाद पास के 10 बिस्तर अस्पताल में सूचना दी गई। अस्पताल के इंचार्ज डॉ. राकेश गुप्ता तुरंत अपनी टीम के साथ वहां पहुंचे। उन्होंने उसका प्राथमिक उपचार किया और उसके बाद उसे अस्पताल ले गया। वहां उसकी जांच की गई और इसके बाद उसे वहां से बड़े अस्पताल में रेफर किया गया है।

Next Story