Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

Ajab Gajab : सुहागरात मनाने के बाद दुल्हन को छोड़कर भागा दूल्हा, परिजनों में मचा हड़कंप, लापता दूल्हे की तलाश जारी...

Sharda Kachhi
24 Feb 2023 4:38 AM GMT
Ajab Gajab : सुहागरात मनाने के बाद दुल्हन को छोड़कर भागा दूल्हा, परिजनों में मचा हड़कंप, लापता दूल्हे की तलाश जारी...
x

Ajab Gajab : उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां सुहागरात मनाने के बाद दूल्हा अपनी नई नवेली दुल्हन को छोड़कर सुबह-सुबह घर से कहीं चला गया. परिवार ने काफी देर तक दूल्हे के लौटने का इंतजार किया. जब वह नहीं लौटा तो दूल्हे के …

Ajab Gajab : उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां सुहागरात मनाने के बाद दूल्हा अपनी नई नवेली दुल्हन को छोड़कर सुबह-सुबह घर से कहीं चला गया. परिवार ने काफी देर तक दूल्हे के लौटने का इंतजार किया. जब वह नहीं लौटा तो दूल्हे के परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. परिजनों ने बताया कि उसने सफेद शर्ट और स्लेटी रंग की पैंट पहनी है. पुलिस का कहना है कि दूल्हे को जल्द ही ढूंढ लिया जाएगा.

परिजनों ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि दूल्हा अपना फोन और रुपये यहीं छोड़ गया है. उसे इधर-उधर काफी ढूंढा पर अबतक उसका कहीं कुछ पता नहीं चल सका. परिवार के लोगों ने दुल्हन से भी पूछताछ की लेकिन उसे भी कुछ नहीं पता. पीड़ित परिवार से शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने लापता दूल्हे को तलाश शुरू कर दी है.

यह घटना सांडी थाने के एक गांव की है. यहां रहने वाला 22 साल का दूल्हा सोमवार तड़के अचानक घर से निकल गया. परिजनों ने बताया कि उसने सफेद शर्ट और स्लेटी कलर की पैंट पहनी है. 17 फरवरी को उसकी बारात पिहानी थाने के मंसूर नगर गांव गई थी. 18 फरवरी को दुल्हन विदा होकर ससुराल पहुंच. सुहागरात मनाने के बाद सोमवार सुबह दूल्हा बिना किसी को कुछ बताए घर से गायब हो गया. परिजनों ने उसे तड़के घर से बाहर जाते देखा पर किसी ने कोई ध्यान नहीं दिया. सबको लगा कि आ जाएगा.

जब काफी देर तक वह वापस नहीं लौटा तो घर वालों को चिंता हुई तो उसका मोबाइल फोन और पैसे भी घर पर रखे थे. जिसके बाद परिजनों को किसी अनहोनी की आशंका हुई तो परिजनों ने गांव से लेकर तमाम रिश्तेदारों तक फोन किया और पूछताछ की पर कहीं कुछ पता नहीं चल पाया.
वहीं इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश सिंह ने बताया कि 17 फरवरी को शादी हुई थी. सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था. 19 फरवरी सुबह वह अचनाक घर से बिना बताए कहीं चला गया. उनके परिजनों की तरफ से शिकायत मिली है. सूरज को तलाश जा रहा है. जल्द ही उसे ढूंढ लिया जाएगा।

Next Story