Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Urfi Javed : फिर बेशर्म हुई उर्फी, आगे से ढका पूरा बदन, लेकिन पीछे दिखता रहा एक-एक अंग, फैंस ने लिए खूब मजे, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
23 Feb 2023 4:41 PM GMT
Urfi Javed Oops Moment
x

मुंबई : ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी लुक्स से आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में आ जाती हैं. आए दिन उनकी फोटोस (Photos) और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. अपने अतरंगी अंदाज से ऊर्फी जावेद काफी सुर्खियां बटोरती हैं. फैंस को उर्फी जावेद के ये लुक्स काफी पसंद आते हैं. …

Urfi Javed New Videoमुंबई : ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी लुक्स से आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में आ जाती हैं. आए दिन उनकी फोटोस (Photos) और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. अपने अतरंगी अंदाज से ऊर्फी जावेद काफी सुर्खियां बटोरती हैं. फैंस को उर्फी जावेद के ये लुक्स काफी पसंद आते हैं. हालांकि कुछ लोगों ने ट्रोल भी करते हैं.

पूरे कपड़ों में उर्फी जावेद का वीडियो
लेकिन फिर जैसे-जैसे कैमरा जूम आउट होता है, वैसे-वैसे बिलकुल अलग ही नजारा देखने को मिलता है। उर्फी जावेद के पीछे लगे आइने में नजर आता है कि उर्फी जावेद की ड्रेस पीछे से पूरी तरह ओपन है। उर्फी जावेद ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- खेल खत्म। वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है।

READ MORE : सनी देओल की वाइफ है बेहद खूबसूरत, मलाइका और ऐश्वर्या भी उनकी खूबसूरती के आगे फेल

वीडियो पर ऐसा है लोगों का रिएक्शन
बात करें इस वीडियो पर पब्लिक के रिएक्शन की तो एक यूजर ने लिखा- यह काफी क्रिएटिव लग रहा है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- फर्स्ट इंप्रेशन ऐसा था कि मुझे लगा अब ये सुधर जाएगी, लेकिन फिर 3 सेकेंड बाद लगा कि ये उर्फी है, ये कभी नहीं सुधरेगी। एक शख्स ने कमेंट सेक्शन में लिखा- क्या ये होटल मैनेजमेंट वालों की नई ड्रेस होगी।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी के इस नए वीडियो में बोल्डनेस की भरमार होने के चलते इंटरनेट से तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद से लोगों के मिक्स्ड से रिएक्शन देखने को मिल रहे है। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘मशहूर होने के लिए कुछ भी।’ वहीं एक दूसरा यूजर लिखता है, ‘उसके कपड़े की सिलाई किसी सस्ते दर्जी से हुई मालूम पड़ती है।’ एक यूजर लिखते हैं, ‘ड्रेस की बेइज्जती।

Next Story