Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Big News ; जंगल में पेड़ से लटकी मिली 9वी की छात्रा की सड़ी-गली लाश, हत्या या आत्महत्या पुलिस करेगी जांच, देखें फोटो...

Sharda Kachhi
23 Feb 2023 7:55 AM GMT

बालोद। जिले में डौंडी थाना क्षेत्र के साल्हे गांव की नाबालिग छात्रा का जंगल मे फांसी पर लटकता मिला है. घटना के जानकारी लगते ही इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस और FSL के अधिकारी मामले की जांच में जुट हुए है. बता दें कि, कक्षा 9वीं में पढ़ने वाली छात्रा 31 जनवरी को घर …

CG Big News बालोद। जिले में डौंडी थाना क्षेत्र के साल्हे गांव की नाबालिग छात्रा का जंगल मे फांसी पर लटकता मिला है. घटना के जानकारी लगते ही इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस और FSL के अधिकारी मामले की जांच में जुट हुए है. बता दें कि, कक्षा 9वीं में पढ़ने वाली छात्रा 31 जनवरी को घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी. जिसके घर ना लौटने पर 6 फरवरी को डौंडी थाने में परिजनों ने नाबालिग के गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी. जिसकी लाश अब गांव से लगे जंगल में 3 किलोमीटर अंदर फांसी से लटकी हुई मिली है. नाबालिग का शव पूरी तरह से सड़ चुका है. साथ ही घटना स्थल से कुछ दूरी पर छात्रा की साइकिल भी बरामद की गई है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर FSL के अधिकारी और डौंडी पुलिस की टीम पहुंचकर सभी एंगल से जांच कर रही है.

डौंडी थाना प्रभारी केसी मरई ने बताया कि 6 फरवरी को मामला दर्ज करने के बाद उन्होंने हर जगह लड़की की तलाश की। मुखबिरों को एक्टिव कर दिया गया। आसपास के पुलिस थानों में भी छात्रा की फोटो और जानकारी भेजी गई। अब 22 फरवरी को नाबालिग की सड़ी-गली लाश जंगल में फंदे पर लटकते हुई मिली है।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को फंदे से उतरवाया। घटनास्थल से सैंपल इकट्ठे किए। इसके बाद परिजनों से लड़की की शिनाख्त कराई गई। थाना प्रभारी ने बताया कि छात्रा 9वीं कक्षा में पढ़ती थी। परिजनों के अलावा स्कूल प्रबंधन से भी बात की जाएगी। जांच में पूरा मामला सामने आएगा। उन्होंने कहा कि छात्रा को पढ़ाई की कोई टेंशन थी या फिर कोई और बात थी, जांच के बाद ही पता चल सकेगा।

हत्या या आत्महत्या होगी जांच
मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने सैंपल इकट्ठा कर जांच के लिए भेजे हैं। मौके से छात्रा की साइकिल भी बरामद की गई है। पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में मामला सुसाइड का लग रहा है, लेकिन हत्या के एंगल से भी जांच की जा रही है। छात्रा जंगल में अकेले आई या किसी के साथ, इसका पता भी जांच के बाद ही चल सकेगा। फिलहाल जांच आगे बढ़ाने के लिए पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

Next Story