Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

BIG BREAKING : 85वें अधिवेशन में शामिल होने रायपुर आ रहे कांग्रेस मीडिया प्रमुख पवन खेड़ा को एयरपोर्ट पर पुलिस ने रोका, कांग्रेसी नेताओं ने मोदी सरकार पर लगाया आरोप, देखें VIDEO...

Sharda Kachhi
23 Feb 2023 7:43 AM GMT
BIG BREAKING : 85वें अधिवेशन में शामिल होने रायपुर आ रहे कांग्रेस मीडिया प्रमुख पवन खेड़ा को एयरपोर्ट पर पुलिस ने रोका, कांग्रेसी नेताओं ने मोदी सरकार पर लगाया आरोप, देखें VIDEO...
x

BIG BREAKING कांग्रेस राष्ट्रीय अधिवेशन की तैयारियां जोरों पर है अधिवेशन में शामिल होने नेताओं के रायपुर पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है जिसमे रायपुर कांग्रेस के मीडिया प्रमुख पवन खेड़ा को दिल्ली पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट पर रोक …

BIG BREAKING कांग्रेस राष्ट्रीय अधिवेशन की तैयारियां जोरों पर है अधिवेशन में शामिल होने नेताओं के रायपुर पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है जिसमे रायपुर कांग्रेस के मीडिया प्रमुख पवन खेड़ा को दिल्ली पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट पर रोक दिया है. पवन खेड़ा रायपुर आ रहे थे, इस दौरान पुलिस ने उन्हें रोक दिया. हवाईअड्डे पर मौजूद कांग्रेसी नेताओं ने इसका विरोध किया. कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि मोदी सरकार अधिवेशन को बाधित करने का प्रयास कर रही है.

कांग्रेस ने दावा किया है कि पवन खेड़ा को दिल्ली एयरपोर्ट पर पुलिस ने हिरासत में लेने की कोशिश की. खेड़ा दिल्ली से रायपुर जा रही फ्लाइट में बैठने वाले थे. लेकिन उन्हें रायपुर जाने से रोका गया. कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ टिप्पणी की थी. इसे लेकर बीजेपी ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

दरअसल, पवन खेड़ा हाल ही में अडानी के मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा था, अगर अटल बिहारी वाजपेयी जेपीसी बना सकते हैं तो नरेंद्र 'गौतम दास' मोदी को क्या दिक्कत है? हालांकि बयान देने के बाद खेड़ा ने अपने आसपास मौजूद लोगों से पूछा कि क्या उन्होंने प्रधानमंत्री का मिडिल नेम सही पुकारा है?

कांग्रेस प्रवक्ता खेड़ा ने फिर कहा कि 'नरेंद्र गौतम दास मोदी को क्या समस्या है?' कांग्रेस नेता ने बाद में पूछा, 'क्या यह गौतम दास या दामोदर दास है?' इस दौरान पवन हंसते हैं और यह कहते हुए तंज करते हैं कि भले ही नाम दामोदर दास है, लेकिन उनके काम गौतम दास के समान हैं. बाद में एक ट्वीट में खेड़ा ने स्पष्ट किया कि वह वास्तव में प्रधानमंत्री के नाम को लेकर भ्रमित थे.

दिल्ली के हवाई अड्डे पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता केसी वेणुगोपाल, सुरजेवाला भी हवाई अड्डे पर ही मौजूद हैं. वरिष्ठ नेताओं ने दिल्ली पुलिस से पूछा कि किस आरोप में खेड़ा को रोक रहे हैं. कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि मोदी सरकार अधिवेशन को बाधित करने का प्रयास कर रही है. आपको बता दें कि 24 फरवरी से रायपुर में कांग्रेस का राष्ट्रीय महाधिवेशन 24 से 26 फरवरी तक आयोजित किया गया है. महाधिवेशन में शामिल होने आज से कांग्रेस नेताओं का पहुंचना शुरू हो गया है.

आज रायपुर आने वाले हैं ये दिग्गज नेता
कांग्रेस के राष्ट्रीय महाधिवेशन में शामिल होने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, केसी वेणुगोपाल, रणदीप सुरजेवाला, के राजू, दिग्विजयसिंह, सुशील कुमार सिंदे, वी नारायण सामी, मीरा कुमार, आनंद शर्मा, सुबोध कांत सहाय, गौरव गोगोई, अमृता राव, कमलनाथ, विश्वा मोहली, हरीश रावत, नेटटा डिसूजा, मानिकराव ठाकरे, डी रघु शर्मा, अमीन पटेल, अमरजीत सिंह, निशांत सिद्धकी, डीके श्रीकुमार, संदेश खंडेकर, भूषण पाटील, नगमा मुरारजी, सूरज ठाकुर, भंवर सिंह भाटी, सीताराम लांबा, इमरान प्रतापगढ़ी, राजीव शुक्ला, सफीउल्लाह, सत्यनारायण, दीपक राज, श्रीधर नारायणा समेत कई दिग्गज नेता आज रायपुर आएंगे.

Next Story