Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

IIT के छात्र के साथ समलैंगिक एप के जरिए दुष्कर्म, तंत्र-मंत्र के सहारे कर रहे थे लैंगिक गुलाम बनाने की कोशिश…

Sharda Kachhi
22 Feb 2023 8:48 AM GMT

मुंबई : मुंबई के पवई से एक मामला सामने आया है जिसमे IIT के छात्र के संग दुष्कर्म करने की घटना हुई है । आरोपी दाम्पत्य पवई के क्रिस्टल टावर में रहते थे और उच्च शिक्षित है । इस आरोपी दांपत्य द्वारा पीड़ित छात्र से पहले एक समलैंगिक एप के जरिए दोस्ती की गई । …

IIT मुंबई : मुंबई के पवई से एक मामला सामने आया है जिसमे IIT के छात्र के संग दुष्कर्म करने की घटना हुई है । आरोपी दाम्पत्य पवई के क्रिस्टल टावर में रहते थे और उच्च शिक्षित है । इस आरोपी दांपत्य द्वारा पीड़ित छात्र से पहले एक समलैंगिक एप के जरिए दोस्ती की गई । दोस्ती के बाद धीरे धीरे उसपर दुष्कर्म किए गए। आरोपी पति पत्नी पीड़ित को लैंगिक गुलाम बनाने की कोशिश कर रहे थे। इस मामले में पुलिस ने आरोपी दाम्पत्य पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों पर नारकोटिक्स एक्ट, जादू तोना कानून , हत्या की कोशिश इनसे जुड़ी धाराएं लगाई है ।

कोतवाली पुलिस के सहयोग से मुंबई पुलिस ने पालिका बाजार से एक व्यवसायी के बेटे को गिरफ्तार किया है। कोतवाल रामप्रताप चारण ने बताया कि मुंबई के पवई में आईटी एक्ट व अन्य धाराओं में मामला दर्ज है। इसमें आरोपी की पहचान जतिन पुत्र रमेश कुमार सिंधी के नाम से हुई थी। इस पर मुंबई पुलिस बाड़मेर पहुंची और कोतवाली पुलिस के सहयोग से आरोपी को पालिका बाजार से गिरफ्तार किया गया। गुरुवार को आरोपी को कोर्ट में पेश कर मुंबई पुलिस उसे साथ ले गई।पवई पुलिस के वरिष्ठ निरीक्षक बुधन सावंत ने कहा, 'प्राथमिकी के आधार पर हमने 40 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उसे आज एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया और पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।”

अधिकारी ने कहा कि उनकी पत्नी को गिरफ्तार नहीं किया गया है क्योंकि वे अभी तक मामले में उनकी कथित भूमिका का निर्धारण नहीं कर पाए हैं।

एक अधिकारी ने कहा कि यूरोप की एक कंपनी द्वारा नियोजित आरोपी प्राथमिकी दर्ज होने के समय देश से बाहर था। अधिकारी ने कहा कि उनके लौटने के तुरंत बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया।

Next Story