Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

New Recharge Plan : Airtel ग्राहकों के लिए खुशखबरी! 399, 499 रूपये वाले प्लान में मिलेगा 2.5 जीबी डेटा, जाने पूरी डिटेल्स 

viplav
22 Feb 2023 2:07 PM GMT
New Recharge Plan
x

नई दिल्ली : New Recharge Plan : टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने अपने दो नए रिचार्ज प्लान को पेश किया है। जिससे जियो और रिलायंस को तगड़ा झटका भी लग सकता है।हालांकि Airtel अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए कई तरह के अलग-अलग नए प्लान को पेश कर रहा है। जिसमें ग्राहकों को देखते हुए …

नई दिल्ली : New Recharge Plan : टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने अपने दो नए रिचार्ज प्लान को पेश किया है। जिससे जियो और रिलायंस को तगड़ा झटका भी लग सकता है।हालांकि Airtel अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए कई तरह के अलग-अलग नए प्लान को पेश कर रहा है। जिसमें ग्राहकों को देखते हुए उनके बजट के हिसाब से प्लान को बेनिफिट के साथ मार्केट में उपलब्ध कराया जाता है।

New Recharge Plan : अगर आप भी कम बजट में बेनिफिट की सुविधा के साथ एक बढ़िया रिचार्ज चाहते हैं तो आपके लिए एयरटेल का दो 399 और 499 रूपये वाला प्लान लेकर आया है। जिसमें आप यूजर्स को काफी सारी सुविधाएं देखने को मिल सकती है। अगर आप यह सुविधाएं जाने के लिए काफी उत्सुक हैं तो चलिए हम आपको इस प्लान को डिटेल के साथ बताते हैं।

499 रूपये वाला प्लान

New Recharge Plan : वैसे तो एयरटेल इससे भी कम बजट में ग्राहकों के लिए प्लान उपलब्ध है। लेकिन ₹499 वाले प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉल एसटीडी रोमिंग कॉल की सुविधाएं दी जा रही है। साथ ही इस प्लान में आपको 75 जीबी का मंथली डाटा ऑफर मिल रहा है। इस प्लान के साथ आपको 200 जीबी का डाटा रोल ओवर सुविधा प्राप्त मिल रही है साथ ही इस प्लान में आपको हर रोज 100एसएमएस की भी सुविधा मिलती है।

New Recharge Plan : सिर्फ इतना ही नहीं अगर आप इस प्लान को खरीदते हैं, तो इसमें आपको 6 महीने के लिए अमेजॉन प्राइम का सब्सक्रिप्शन ऑफर भी मिलता है इसके अलावा आप को 1 साल के लिए डिजनी प्लस हॉटस्टार जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। यह प्लान आपको 3 महीने की वैलिडिटी के साथ मिलता है।

99 रूपये वाला प्लान

New Recharge Plan : अगर आपको इससे कम का रिचार्ज चाहिए तो इसमें 100 कम 399 वाला प्लान भी मिलता है। इस प्लान में आपको 28 दिन की वैलिडिटी के साथ 2.5 जीबी का डेटा मिलता है। साथ ही इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर रोज 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है। इसके अलावा इसमें हेलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक भी फ्री उपलब्ध है।

New Recharge Plan : एक और प्‍लान एयरटेल के 359 रुपये वाला जिसमें आपको 2जीबी डेटा रोजाना, अनलिमिटेड कॉल और डेली 100 एसएमएस पूरे 28 दिन की वैलिडिटी के साथ मिलता है। इसके साथ ही आपको एक महीने का प्राइम वीडियो का मोबाइल एडिशन दिया जा रहा है। जिसमें डिज्‍नी हॉट स्‍टार की जगह प्राइम वीडियो का कंटेंट मिलता है, अगर आप ये रिचार्ज खरीदते है तभी इसका पूरा लाभ मिलेगा।

2999 रूपये वाला प्लान

New Recharge Plan : 2023 के इस साल में आप यूजर्स को और भी किफायती रिचार्ज मिलते है। Airtel के 2999 रुपये वाले प्लान में डेली ग्राहकों को 2GB का डाटा मिलता है। वहीं इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना 100 एसएमएस मिल रहे हैं। वैलिडिटी के लिए इसमें 365 दिनों की प्रदान की जाती है।

New Recharge Plan : इसके अलावा अन्य बेनिफिट के लिए इस प्लान में Apollo 24|7 Circle सब्सक्रिप्शन, FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक, फ्री Hellotunes और फ्री Wynk Music भी उपलब्ध कराया जा रहा है।

New Recharge Plan : इसके अलावा आपको Airtel के कई रिचार्ज प्लान कंपनी की वेबसाइट पर देखने को मिल रहे हैं। जो कई सारे बेनिफिट के साथ देखने को मिल रहे हैं, जो थोड़े महंगे हो सकते हैं। लेकिन सुविधाएं आपको जबरदस्त मिलेगी।

Next Story