Begin typing your search above and press return to search.
Business

Gold-Silver Price Today : सोने की कीमतें बढ़ी, चांदी में भी उछाल, देखें लेटेस्ट रेट्स 

viplav
22 Feb 2023 1:02 PM GMT
Gold-Silver Price Today : सोने की कीमतें बढ़ी, चांदी में भी उछाल, देखें लेटेस्ट रेट्स 
x

नई दिल्ली. Gold-Silver Price Today : कारोबारी हफ्ते के तीसरे दिन भारतीय सर्राफा बाजर में तेजी देखने को मिली. दिल्ली सर्राफा बाजार में सोने (Gold) की कीमत में 90 रुपये की मामूली तेजी आई. वहीं, चांदी की कीमतों में आज 113 रुपये का मामूली उछाल आया. एचडीएफसी सिक्योरिटीज (HDFC Securities) ने यह जानकारी दी है. Gold-Silver Price Today : दिल्ली …

नई दिल्ली. Gold-Silver Price Today : कारोबारी हफ्ते के तीसरे दिन भारतीय सर्राफा बाजर में तेजी देखने को मिली. दिल्ली सर्राफा बाजार में सोने (Gold) की कीमत में 90 रुपये की मामूली तेजी आई. वहीं, चांदी की कीमतों में आज 113 रुपये का मामूली उछाल आया. एचडीएफसी सिक्योरिटीज (HDFC Securities) ने यह जानकारी दी है.

Gold-Silver Price Today : दिल्ली सर्राफा बाजार में बुधवार को सोने का भाव 90 रुपये की तेजी के साथ 56,350 रुपये प्रति 10 ग्राम पर पहुंच गया. पिछले कारोबारी सत्र में सोना 56,260 रुपये प्रति 10 ग्राम के भाव पर बंद हुआ था. चांदी की कीमत भी 1,173 रुपये की तेजी के साथ 70,054 रुपये प्रति किलोग्राम पर बंद हुई.

आज कितने पर पहुंच गई चांदी?
Gold-Silver Price Today : इस दौरान चांदी की कीमत भी 113 रुपये की तेजी के साथ 66,083 रुपये प्रति किलोग्राम पर बंद हुई. एचडीएफसी सिक्योरिटीज के सीनियर एनालिस्ट सौमिल गांधी ने कहा, ‘‘दिल्ली में सोने की हाजिर कीमत 90 रुपये की तेजी के साथ 56,350 रुपये प्रति 10 ग्राम पर पहुंच गई.’’

विदेशी बाजारों में सोने में तेजी
Gold-Silver Price Today : अंतरराष्ट्रीय बाजार में सोना मजबूती के साथ 1,841 डॉलर प्रति औंस जबकि चांदी मामूली तेजी के साथ 21.84 डॉलर प्रति औंस पर पहुंच गई.

Next Story