Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Big Accident : लोहे से भरे अनियंत्रित ट्रक ने कार को मारी टक्कर, मां–बेटे सहित 4 लोगों की मौत, मची अफरा-तफरी...

Sharda Kachhi
22 Feb 2023 3:56 AM GMT

बालोद : देर रात भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी।दिल दहला देने वाली यह घटना बालोद जिले के गुण्डरदेही थाना क्षेत्र के खप्परवाड़ा गाँव के पास की बताई जा रही है। जहाँ लोहा से भरे ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी,की कार के परखच्चे …

CG Big Accident बालोद : देर रात भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी।दिल दहला देने वाली यह घटना बालोद जिले के गुण्डरदेही थाना क्षेत्र के खप्परवाड़ा गाँव के पास की बताई जा रही है। जहाँ लोहा से भरे ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी,की कार के परखच्चे उड़ गये। वहीं कार सवार बालोद निवासी सिमरन सलूजा, राजवीर सलूजा और राहुल ट्रैवल्स कंपनी के कार चालक अशोक रानीतराई निवासी सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी।

जानकारी के मुताबिक कार सवार सभी लोग पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने रायपुर गये थे। जहाँ से वापस बालोद लौट रहे थे,उसी दौरान गुण्डरदेही इलाके के खप्परवाड़ा के पास ट्रक ने कार को जबरदस्त टक्कर मार दी। जिससे कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। इधर घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी है। वहीं घटना के बाद पूरे क्षेत्र में मातम पसर गया है।

Next Story